सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल नें पोस्ट की बोल्ड तस्वीर लोगों नें दी एडल्ट फिल्म करने की सलाह

सोशल मीडिया नें फिल्मी सितारों को ही नही बलकी आम आदमी को भी एक प्लेट फॉर्म दिया है अपनी बात कहने और अपनी अभिव्यक्ति खुलकर व्यक्त करने की एक तरफ फिल्मी सितारे जहां अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से रूबरू होते हैं वहीं दूसरी तरफ इन सितारों के फैंस भी अपने चहिते सितारों के साथ सोशल मीडिया पर कम्यूनिकेट करते हैं और उनकी हर एक्टीविटी से जुड़ी खबरों पर अपनी नज़र लगातार बनाए रखते हैं लेकिन फैंस कई बार इन सितारों को उनके कमेंट या एक्ट्रेसेस को उनके कपड़ों के लिए बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं और उनकी निंदा भी करते हैं हालही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अपनी एक तस्वीर के चलते सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हुईं।

दरअसल अमीषा नें हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अमीषा ब्लैक कलर के डीप गले वाले टॉप में नज़र आ रही हैं अमीषा नें इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा सुबह 7 बजे का शूट कोई एनर्जी के लिए कोई मुझे  थोड़ा कैफीन देगा। अमीषा का इतना कहना था की उनके इस तस्वीर को लेकर लोगों नें उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ लोगों नें अमीषा को एडल्ट फिल्म करने की सलाह दी तो किसी नें फूहड़ता की सारी हदें पार कर दीं। वैसे ऐसा पहली बार नही है की जब किसी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर के लिए इस तरह के फूहड़ और घटिया कमेंट किए गए हों और उसे इतनी बुरी तरह से ट्रोल किया गया हो इससे पहले भी कई बॉलीवुड हसिनाओं को उनके कपड़ों को लेकर लोगों नें काफी कुछ सुनाया और ट्रोल किया।

अमीषा नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है के साथ की थी। ऋतिक के साथ उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिर पर सुपर हिट रही लेकिन इसके बाद भी अमीषा का फिल्मी सफर कुछ खास नही रहा।