सेंसर बोर्ड से हटाने के बाद भी इंटरनेट पर लीक हो गए इन 5 फिल्मों के सीन

Nisha Chauhan March 22, 2018

बीते कुछ सालों में भारतीय सेंसर बोर्ड की छवी काफी कुछ बदल गई है आमतौर पर तो हमेशा से ही फिल्मों में कई आपत्ति जनक सीन्स पर सेंसर बोर्ड की कैंची चलती रही है पद्मावत से लेकर उड़ता पंजाब तक  ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें लगातार विवादों का सामना करना पड़ा है और सेंसर बोर्ड से रिलीज़ की मंज़ूरी लेने के लिए ऐसी फिल्मों के मेकर्स को कोर्ट का सहारा तक लेना पड़ा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की ऐसी पांच फिल्मों के बारे में जिनसे सेंसर बोर्ड के आदेश के बाद विवादित सीन हटा तो दिए गए लेकिन इसके बाद भी ऐसी फिल्मों के कई अश्लील सीन हटाए जाने के बाद भी इंटरनेट पर लीक हो गए और वायरल हो गए।

1. बूम में दिखा कैटरीना का सबसे ज्यादा बोल्ड अवतार

गौरतलब है की कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मानी जाती हैं। कैटरीना कैफ नें बॉलीवुड में एंट्री फिल्म बूम के साथ की थी कैटरीना नें इस फिल्म में जितने बोल्ड और कामुक सीन दिए हैं उतने बॉलीवुड में किसी भी फिल्म में नहीं दिए।  कैट के साथ इस सीन में गुलशन ग्रोवर भी नज़र आ चुके हैं। इस सीन में कैट गुलशन कुमार के सामने खुदको एक्सपोज़ करते दिखाई दे रहीं हैं इस सीन को सेंसर बोर्ड नें हटाने का आदेश दिया था फिल्म से सीन हटा भी दिए गए थे लेकिन इसके पहले ही ये इंटरनेट पर लीक हो गया और काफी वायरल भी हुआ।

2. शूट आउट एट वडाला में दिखा जॉन और कंगना के बीच सबसे ज्यादा इंटीमेट सीन

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और जॉन अब्राम के बीच फिल्म शूट आउट एट वडाला में काफी इंटीमेसी दिखाई दी फिल्म से इन इंटीमेट सीन में से कई सीन हटा दिए गए थे लेकिन इसके बाद भी इंटरनेट पर ये सीन लीक हो गए थे।

3. जिस्म 2 में रणदीप हुड्डा और सनी लियोन के बीच फिल्माए गए सबसे ज्यादा इस बोल्ड सीन को सेंसर बोर्ड नें हटा दिया था

जिस्म 2 में सन्नी लियोन और रणदीप हुड्डा को एक ही बेड पर रिलेशन बनाते दिखाया जा रहा था जिसे देख सेंसर बोर्ड नें फिल्म के इस सीन को हटाने का आदेश दिया था फिल्म से इस सीन को हटाया भी गया था लेकिन उसके पहले इंटरनेट पर यह सीन वायरल हो चुका था।

4. हीरोइन में अर्जुन रामपाल और करीना कपूर के बीच का ये सीन सेंसर बोर्ड नें हटवा दिया था 

अर्जुन रामपाल और करीना कपूर एक साथ फिल्म हीरोइन में नज़र आए थे। फिल्म के एक इंटीमेट सीन में करीना काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दीं लेकिन करीना और अर्जुन के इस सीन पर भी सेंसर बोर्ड नें कैंची चला दी और इसे फिल्म से हटा दिया गया था।

5. मर्डर में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच इस सीन को सेंसर बोड नें हटाया

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर में इन दोनों के इस हॉट वेड सीन को सेंसर बोर्ड के आदेश के बाद हटा दिया गया था लेकिन इसके पहले ही ये सीन इंटरनेट पर लीक हो गया था।