बॉक्स ऑफिस पर साल २०१८ में संगर्ष करने वाली फिल्में कुछ इस तरह से है


Advertisements

शाह रुख खान साल २०१८ में आनंद एल राइ की फिल्म में नज़र आने वाले है। और उसी साल रणवीर सिंह की फिल्म टेम्पर भी रिलीज़ हो रही है। दोनों की फिल्मे २०१८ के बॉक्स ऑफीस पर टकराने वाली है। इस से पहले भी यह दोनों बॉक्स ऑफिस में एक दूसरे से टकरा चुके है। साल २०१५ में बाजीराव मस्तानी और दिलवाले फिल्म की रिलीज़ के समय भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जहा एक तरफ संजय लीला भंसाली थे तो दूसरी तरफ एक्शन-ड्रामा के किंग रोहित शेट्टी थे। अब दर्शक यह देखना चाहते है की इस बार बॉक्स ऑफिस पर कौन बाज़ी मरता है।

सूत्रों की माने तो रोहित शेट्टी की एक्शन ड्रामा फिल्म टेम्पर एक तेलगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग को अगले साल के लिए स्थगित कर दिया गया है। शाह रुख खान की आने वाली फिल्म में उनके साथ एक बार फिर से कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नज़र आएँगी। बता दें की इस से पहले इन तीनो को जब तक है जान फिल्म में एक साथ देखा गया था। एक बार फिर से इन की जोड़ी दर्शकों पर अपना जादू चलाने वाली है।

रोहित शेट्टी का मानना है की वो अपनी फिल्म को किसी दूसरी फिल्म के साथ संघर्ष करते हुए नहीं देखना चाहते है। रोहित, शाह रुख को बहुत अच्छे से जानते है और दोनों ने इस विषय में बात भी की है। क्यूंकि देखा जाए तो दोनों ही फिल्मे बहुत बड़ी है। रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म टेम्पर की रिलीज़ को अगले साल दिसंबर २१, २०१८ से हटा कर २८ दिसंबर २०१८ कर दी है। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की भी फिल्म केदारनाथ साल २०१८ में बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है। इस तरह से तीनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से संगर्ष करने के लिए कतार में है। शाह रुख खान की अनोखी अदाकारी से हम सब अच्छे से वाक़िफ़ है और दर्शक आने वाली फिल्म में शाह रुख खान को एक चुनौती भरे रोल में देखने के लिए बेताब है।

 

बॉक्स ऑफिस पर साल २०१८ में संगर्ष करने वाली फिल्में कुछ इस तरह से है