HindiNews

सलमान खान, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पर हुआ अमेरिका में मुकदमा दर्ज, जाने क्या पूरा मामला

बॉलीवुड स्टार सलमान खान, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा और रणवीर सिंह के खिलाफ अमेरिका में मुकदमा दर्ज किया गया है. इन सभी स्टार्स पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अमेरिका में कॉन्सर्ट करने के लिए एक मीडिया ग्रुप से पैसे लिए, लेकिन बाद में इन स्टार्स ने कॉन्सर्ट करने से मना कर दिया  और ऊपर से पैसे भी नहीं लौटाए.

इंडियन-अमेरिकन प्रमोटर द वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने साल 2013 में भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर 1 सितंबर, 2013 को शिकागो के सीयर्स सेंटर में एक कार्यक्रम आयोजित करना था. इसके लिए वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने सलमान खान, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा से संपर्क किया. शिकायत में कहा गया है कि सलमान खान और अक्षय कुमार को 2 लाख अमेरिकी डॉलर, इसके अलावा कैटरीना कैफ को 40 हजार अमेरिकी डॉलर और सोनाक्षी सिन्हा को 36 हजार अमेरिकी डॉलर एडवांस के तौर पर दिए गए थे. इसी बीच सलमान खान के राजस्थान में कानूनी मामले में फंसने के कारण देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई, जिस कारण अमेरिका का शो कैंसिल करना पड़ा.

मुकदमा दायर करने वाले वाइब्रेंट मीडिया के अनुसार, बॉलीवुड सितारों ने अपने वादे के अनुसार, एडवांस अमाउंट अभी तक नहीं लौटाया है. प्रमोटर का कहना है कि कई बार फोन करने के बाद भी इन बॉलीवुड सितारों ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. जिसके बाद प्रमोटर ने बॉलीवुड सितारों के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है.ये मुकदमा नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ऑफ इलिनोइस, ईस्टर्न डिविजन की अदालत में 10 जून को दाखिल कराया गया है.

अभी इस मुकदमे की सुनवाई होनी बाकी है. सुनवाई होने के बाद ही पता चल पायेगा की ये स्टार आयोजकों के पैसे वापस देते हैं या नही.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker