Hindi

कमल हसन की बेटी ही नही बॉलीवुड के ये सितारे भी हैं नास्तिक

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो अपने किसी भी अच्छे काम की शुरूआत या अपने खास दिन की शुरूआत पूजा पाठ करके या मंदिर, दरगाह के दर्शन करने के बाद करते हैं। ऐश्वर्या अभिषेक से लेकर अमिताभ बच्चन हों या दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सितारे आम तौर पर अपनी किसी भी फिल्म की रिलीज़ के पहले या अपने जन्मदिन के खास मौके पर सिद्धी विनायक मंदिर मं बप्पा के दरबार में मत्था टेकने पहुंचते हैं। वहीं कैटरीना कैफ, हों या शाहरूख खान कई सितारे अजमेर के दरगाह में भी चादर चढ़ाने और दुआ मांगने पहुंचते हैं। लेकिन इन सभी आस्तिक सितारों के बीच इस इंडस्ट्री में ऐसे भी कई सितारे हैं जो पूजा पाठ या किसी भी भगवान पर यकीन नही करते।

कमल हासन

बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता कमल हासन और उनका परिवार इश्वर पर यकीन नही करता। इस लिस्ट में कमल हासन की बेटियों के अलावा भी बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हैं। कमल हासन नें अपने फिल्मों को लेकर कुछ समय पहले कही थी की उनका एक ही धर्म है यह है उनकी एक्टिंग और यही उनका मंच है।

अक्षरा हासन

कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी अपने पापा के नक्शे कदम पर चलते हुए उन्हीं के मत पर यकीन करती हैं अक्षरा नें कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकांट पर  एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था की वो नाश्तिक हैं और किसी भी धर्म पर यकीन नही करतीं लेकिन बौद्ध धर्म का तरीका उन्हें काफी पसंद है और उनके सिद्धांतों से वो पूरी तरह से सहमत हैं।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर बॉलीवुड में एक ऐसे अभिनेता हैं जो केवल अभिनेता ही नही बलकी एक अच्छे फिल्मेकर भी हैं फरहान भी खुदको नाश्तिक समझते हैं और किसी भी भगवान पर यकीन नही करते।

जॉन अब्राहम

जॉन एक आध्यात्मिक व्यक्ति हैं लेकिन बहुत कम लोग यह बात जानते हैं की जॉन अब्राहम किसी भी धर्म में यकीन नही करते

Related Articles

Back to top button