मीडिया पर टूट पड़ा कपिल शर्मा का गुस्सा, सलमान की सजा पर मीडिया को दे रहे गालियां

कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नही है। कॉमेडी किंग से बॉलीवुड स्टार बनने वाले कपिल शर्मा आम तौर पर हमेशा ही मीडिया से दूरी बनाए रहते हैं। कपिल शर्मा का जब से सुनील ग्रोवर से विवाद हुआ है तभी से इंडस्ट्री में उनका करियर डूबती नाव की तरह हो गया है।यही वजह है की कपिल शर्मा का हालही में आया फैमिली शो , फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा को भी फैंस का कुछ अच्छा रिस्पॉंस नही मिल रहा।

आम तौर पर तो कपिल शर्मा मीडिया की किसी भी प्रतिक्रिया का जवाब नही देते हालही में जब बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को काला हिरण मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई है तभी से सलमान खान के समर्थन में पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा है वहीं इस मामले में जब मीडिया लगातार कवर कर रहा है ऐसे में मीडिया में सलमान के खिलाफ आ रहीं खबरों को देख कपिल के सब्र का बांध टूट गया और कपिल शर्मा नें मीडिया पर अपनी पूरी भड़ास निकाली।

इतना ही नही कपिल शर्मा नें नेगेटिव न्यूज़ लिखने को लेकर मीडिया को खुलेआम सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर जमकर गालिंया भीं दीं। सलमान के खिलाफ एक ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट में छपी खबर को देख कपिल शर्मा अपने आपे से बाहर हो गए और उन्होनें उस वेबसाइट समेत मीडिया पर धड़ाधड़ गालियों की बारिश कर दी। हालाकि कुछ टाइम बाद ही कपिल शर्मा नें कुछ समय बाद ही यह ट्वीट भी किया की उनका सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर किसी नें हैक कर लिया है और मीडिया को इस तरह की गालियां उनके ट्वीटर अकाउंट से दी गईं हैं।