Hindi

भाग मिल्खा भाग ‘ फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा, इस अभिनेता ने एक नही कई बार किया सेक्शुअल हैरेसमेंट

कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है इस बात में कोई संदेह नहीं है की अली जफर एक बेहतरीन अभिनेता हैं। पाकिस्तान के इस अभिनेता पर पाकिस्तान की ही  पॉपुलर सिंगर एवं एक्ट्रेस मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आपको याद होगा कि मीशा शफी  फरआन अख्तर की फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में भी नजर आ चुकीं हैं। हालही में पाकिस्तानीअभिनेत्री मीशा शफी ने #MeeToo नाम के कैंपेन से जुड़ कर सोशल साइट ट्विटर पर अपने साथ हुई वारदात का खुलासा किया है।  आपको बता दें की अभिनेत्री मीशा ने ‘भाग मिल्खा भाग’ में मिल्खा सिंह की बेस्ट फ्रेंड पेरिजादा का किरदार निभाया है। मीशा नें बॉलीवुड में मीरा नायर की फिल्म ‘The Reluctant Fundamentalist’ के साथ डेब्यू किया था इस फिल्म में मीशा नें सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल निभाया था। मीशा को पाकिस्तानी फिल्म ‘वॉर’ की एक्ट्रेस के रूप में भी जाना जाता है, जो पाकिस्तान की सुपर हिट फिल्मों में मानी जाती है।

मीशा ने हालही में सोशल साइट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं  फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्त अली जफर के हाथों  कई बार यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकीं हूं।  मीशा नें बताया कि यह घटना उस वक्त की नही है जब मैं बेहद छोटी उम्र की थी या  इंडस्ट्री में नई आई थी बलकी तब की है जब मैं कामयाब थी । यह  घटना मेरे साथ तब हुई जब मैं दो बच्चों की मां थी। यह हादसा मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी झकझोर देने वाला था। मीशा नें कहा मैं काफी लंबे समय से अली जफर को जानती हूं लेकिन उन्होनें जो किया उसके बाद खुदको हारी हुई मेहसूस कर रही हूं।

मीशा ने अपने इस ट्वीट में इस बात का जिक्र भी किया कि उन्होनें पहले इस मामले में कुछ क्यों नही कहा और अब क्यों बता रहीं हैं। उन्होंने  अपने ट्वीट में लिखा है, मीशा नें कहा सेक्सुअल हैरेसमेंट की चुप्पी के कल्चर  मैं ऐसा कर तोड़ सकती हूं। मीशा नें कह इस अनुभव को शेयर करना इतना आसान नहीं था लेकिन अब और चुप भी नही रहा जाता।

पाकिस्तानी और बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता  एवं सिंगर अली जफर बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म ‘डियर जिंदगी’ (2016) में नज़र आए थे।  साल 2016 में उड़ी हमले के बाद से  बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन लग चुका है। तब से अली किसी दूसरी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई नही दिए। आपको बता दें कि अली जफर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के दूर के रिश्तेदार भी हैं। 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा ने अपने ट्वीट में बताया है कि अली ने उनके साथ यह सब ये बात जानते हुए भी किया कि वो दो बच्चों की मां हैं,  आपको बता दें कि मीशा शफी की शादी 2008 में पाकिस्तानी आर्टिस्ट मोहम्मद रहमान से हुई थी। बहरहाल अली नें इन आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है।

Related Articles

Back to top button