Hindi

बिग बॉस 11 के लिए ऑडिशन शुरू शो के निर्माता नें पार्टीसिपेंट्स के लिए जारी किया वीडियो

भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस कुछ महीनों पहले ही 10वें सीज़न के शानदार ग्रैंड फिनाले के साथ खत्म हुआ था कलर्स का ये पॉपुलर रियलिटी शो जल्द ही एक बार फिर नए सीज़न के साथ शुरू हो रहा है शो में पार्टीसिपेट करने के लिए बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने जानकारी दी है अगर आप भी बिग बॉस सीज़न 11 का हिस्सा बनना चाहते हैं तो ये वीडियो आपके लिए ही है ।

https://twitter.com/rajcheerfull/status/871804087553019905

बिग बॉस का सीज़न 10 भले ही खत्म हो चुका है लेकिन शो के कंटेस्टेंट को लोग अब तक नही भूले हैं हर बार की तरह ही एक बार फिर से नए टास्क और नई चुनौतियों के साथ बिग बॉस का नया सीज़न शुरू हो रहा है कलर्स के हेड और शो के निर्माता नें सोशल साइट पर शो से जुड़ा एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें बिग बॉस के होस्ट सलमान शो में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों को शो के ऑडिशन की जानकारी देते दिखे । साथ ही एक मिनट से भी कम के इस वीडियो में बिग बॉस 10 के विनर और ग्रैंड फिनाले की झलक भी दिख रही है।

बिग बॉस 10 के प्रतिभागियों के बीच जिस तरह की कांटे की टक्कर हुई और जितनी कॉनट्रोवर्सी हुई उसके बाद इस बात का अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल था की इन प्रतिभागियों में बिग बॉस 10 का असल दावेदार कौन होगा लेकिन मनवीर गुर्जर नें इस जीत को अपने नाम कर आम जनता को भी इस बात का यकीन दिला दिया की ये शो सिर्फ सेलीब्रिटीज़ केलिए ही नही बलकी आम पब्लिक के लिए भी है । शो के पिछले सीज़न में एक तरफ सेलीब्रिटीज़ थे वहीं दूसरी तरफ इंडिया वाले थे और जीत भी इंडिया वालों की तरफ से मनवीर की हुई ।

बिग बॉस के इस नए सीज़न की बात करें तो शो के इस सीज़न में भी टीवी के कुछ जाने माने चेहरों के साथ ही पिछली बार से भी ज्यादा इंडिया वालों की तरह ही शो में पार्टीसिपेट करने की हसरत रखने वाले कंटस्टेंट शो में पार्टीसिपेट कर सकते हैं । शो में पार्टीसिपेट करने के लिए एंट्रीज़ शुरू हो चुकी हैं ऑन लाइन एप्लिकेशन के लिए कलर्स की साइट पर जाकर शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी इससे जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते हैं । बहरहाल बिग बॉस 11 में सलमान खान के साथ बिग बॉस के घर में कितना कुछ नया होगा इस बात की जानकारी फिलहाल नही मिल सकी है।

 

Related Articles

Back to top button