Hindi

सनी पा जी Is Back आते ही इंटरनेट पर मचा दी धूम, यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिग में है मोहल्ला अस्सी का ट्रेलर

दर्शकों को किसी फिल्म का उस समय बेसब्री से इंतजार हो जाता है जब उस पर कोई विवाद हुआ हो. ऐसे में कई बार तो फिल्म जोरदार तरीके से पिट जाती है तो कई बार इस बात का जमकर फायदा भी मिलता है. अब सालों से अटकी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ का ट्रेलर इंतजार का फल मीठा होने वाली कहावत को सच साबित कर रहा है. इसे कुछ ही घंटों में साढ़े 8 मिलियन दर्शकों ने देखा है. इसके ट्रेलर का लॉन्च होते ही इस तरह से देखा जाने की बड़ी वजह यह भी मानी जा सकती है कि यह फिल्म अपने विवादित विषय के चलते लगातार चर्चा में बनी हुई है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी देओल बनारस के घाट पर बैठने वाले एक पंडित हैं. बनारस में हर-हर महादेव के बीच में ‘मंदिर यहीं बनाएंगे’ के नारे लगते नजर आ रहे हैं. इसके बाद सनी देओल भी अयोध्‍या जाकर मंदिर बनाने की पहल में शामिल होना चाहते हैं.

बता दें कि यह फिल्म बनारस के मोहल्‍ला अस्‍सी की गलियों में राम मंदिर बनने जैसे विषय को सामने लाती इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है. लंबे समय से मंजूरी के लिए सेंसर बोर्ड में अटकी सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन स्‍टारर यह फिल्‍म इसी साल 16 नवंबर को रिलीज हो रही है.

यहाँ देखें ट्रेलर :-

https://www.youtube.com/watch?v=G4-uLtTZ7NU

 

Related Articles

Back to top button