डिप्रेशन से बाहर आने के लिए रोजाना 23 गोलियां ले रहे हैं कपिल शर्मा

बीते कुछ समय से कॉमेडी किंग और बॉलीवुड स्टार कपिल शर्मा काफी बुरे दौर से गुज़र रहे हैं एक एंटरटेंमेंट चैनल की  रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा  की तबियत इस कदर बिगड़ गई है कि कपिल शर्मा हर दिन 23 गोलियों का डोज़ ले रहे हैं। कुछ समय पहले ही कपिल का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शुरू हुआ है लेकिन कपिल की खराब तबियत की वजह से कपिल का यह शो भी नही चल पा रहा है।गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा एक एंटरटेमेंट वेबसाइट के एडिटर के साथ नेगेटिव न्यूज़ को लेकर विवादों में रह चुके हैं कपिल नें नेगेटिव न्यूज़ के खिलाफ एंटरटेमेंट एडिटर को सोशल मीडिया पर काफी खरी खोटी सुनाई थी। जिसके कुछ समय बाद कपिल नें अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के खिलाफ 25 लाख की मानहानी का केस भी दायर किया था और एंटरटेंमेंट एडिटर को सिमोस सिस्टर से पैसे लेकर नेगेटिव खबर चलाने के जुर्म में एडिटर के खिलाफ भी केस दायर किया था।

कपिल शर्मा के मुश्किल वक्त में कपिल के करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर जो कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला का किरदार निभा चुके हैं। ने इस पूरे मामले में बताया कि कपिल फिलहाल अपना पूरा ध्यान अपनी  सेहत पर दे रहे हैं और दवाइंया ले रहे हैं। कपिल के साथ ही फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा में कपिल के साथ ही एक और होस्ट नेहा पेंडसे भी रहीं लेकिन कपिल की तबियत खराब होने की वजह से फिलहाल शो की शूटिंग रूकी हुई है। ज्ञात हो कि कपिल शर्मा नें खुद इस बात को कुछ समय पहले कुबूल किया था कि उनकी तबियत ठीक नही है वो डिप्रेशन से गुज़र रहे हैं।

कपिल के साथ काम कर चुके सुनील ग्रोवर नें भी लोगों से अपील की है कि कपिल को फिलहाल कुछ समय के अकेला छोड़ देना चाहिए ताकि वो पूरी तरह से ठीक हो पाएं।