Advertisements

टीवी एक्ट्रेस नें इंटिमेट सीन देने से किया इंकार, प्रोड्यूसर एकता कपूर को उठाना पड़ा ये कदम

Advertisements

बॉलीवुड में इंटिमेट सीन करना आम बात है वहीं अब छोटे पर्दे पर भी इंटिमेट और बोल्ड सीन करना कोई नई बात नही है। लेकिन छोटे पर्दे पर कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो इंटिमेट सीन करने से साफ तौर पर मना कर देती हैं इन्हीं एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं कृतिका सेंगर, कृतिका नें हालही में अपने कोस्टार के साथ इंटिमेट सीन देने से मना कर दिया ।

Advertisements

ये भी देखें :- Top 15 TV Stars Who Have Embraced Parenthood This Year 
 

कलर्स के शो कसम तेरे प्यार की में पहले तनु और फिर तनुजा का किरदार निभा रहीं हैं । कृतिका को हालही में एक इंटिमेट सीन करना था जो स्क्रिप्ट की डिमांड थीं लेकिन कृतिका नें इसके बाद भी शो मेकर्स से कह दिया की वो इंटिमेट सीन नही करेंगी जिसके बाद  शो की प्रड्यूसर एकता कपूर को दूसरा तरीका अपनाना पड़ा ।

आपको बता दें की कृतिका के साथ शो में शरद मल्होत्रा उनके पति के रोल में हैं ऋषि और तनुजा की जोड़ी और उनका रोमांस दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है ।

इसी बीच शो में काफी सारे ड्रामे के बाद ऋषि और तनुजा की शादी एक बार फिर से होती है और फिर स्क्रिप्ट की डिमांड के दौरान तनुजा और ऋषि को पर्दे पर इंटीमेट सीन शूट करना होता है लेकिन तनुजा उर्फ कृतिका इसके लिए राज़ी नही होतीं ये बात जब सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर को पता चलती हैं । तो एकता इस सीन को शूट करने के लिए एक दूसरा तरिका अपनाती हैं । एकता कपूर ने सीरियल के इस सीन को डबल बॉडी के साथ शूट करने को कहा ।

इसके लिए कृतिका के क्लोज़ शॉट लिए गए और फिर डबल बॉडी का सहारा लिया गया । वैसे स्माल स्क्रीन पर ऐसा पहली बार नही हुआ है जब किसी एक्ट्रेस नें इंटीमेट य बोल्ड सीन देने से इंकार किया है गौरतलब है की कुछ समय पहले ही टीवी की  खूबसूरत नागिन मौनी रॉय नें नागिन के सीज़न 2 में अपने को स्टार करणवीर बोहरा के साथ इंटीमेट सीन करने से इंकार कर दिया था । ये रिश्ता क्या कहलाता है की लीड एक्ट्रेस रहीं हिना खान को लेकर भी कुछ साल पहले ऐसी ही खबरें आईं थीं ।

Advertisements