Hindi

गुरमीत चौधरी नें खोला अपनी शादी का राज 2006 में घर वालों से छुपकर की थी देवीना से शादी

छोटे पर्दे की राम सीता की जोड़ी गुरमीत और देवीना टीवी की सबसे खूबसूरत और रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है गुरमीत और देवीना पहली बार एक साथ इमेज़ीन टीवी के सीरियल रामायण में राम सीता के किरदार में नज़र आए थे , स्माल स्क्रीन पर गीत हुई सबसे पराई, पुनर्विवाह, जैसे सीरियल करने वाले गुरमीत आज बॉलीवुड में भी बतौर एक्टर अपनी खास जगह बना चुके हैं । गुरमीत नें हालही में अपनी और देवीना की शादी से जुड़ी ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसे जानकर उनके फैंस हैरान रह जाएंगे ।

गुरमीत नें हालही में फिल्मीमंत्रा  को दिए गए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की उनकी और देवीना की शादी छोटे पर्दे पर आने से पहले ही हो चुकी थी लेकिन दोनों नें एक दूसरे से वादा किया था की वो जब अपने करियर में सफल हो जाएंगे तब असल में अपनी शादी सबके सामने कुबूल करेंगे ।

https://www.instagram.com/p/BR3oSDyBWDo/?taken-by=guruchoudhary

गुरमीत और देवीना की शादी की कहानी भी एक दम फिल्मी है पहली ही मुलाकात में बिहारी बाबू गुरमीत बंगाली ब्यूटी देवीना को अपना दिल दे बैठे 18-19 साल की उम्र में जब दोनों अपनी पढ़ाई के बाद एक्टिंग में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे थे उसी दौरान दोनों के प्यार का सिलसिला भी शुरू हुआ गुरमीत और देवीना की प्रेम कहानी कुछ ऐसी थी की दोनों नें बेहद कम उम्र में ही एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला ले लिया ।

दोनों नें घर वालों से छुपकर कुछ  दोस्तों की मौजूदगी में साल 2006 में शादी कर ली, शादी के साथ ही इस कपल नें एक दूसरे से वादा किया की जब तक वो अपने पैरों पर खड़े नही हो जाते तब तक अपनी शादी की चर्चा किसी से नही करेंगे ।

छोटे पर्दे पर कई हिट टीवी शोज़ करने के बाद गुरमीत और देवीना नें एक बार फिर सबके सामने शादी की और औपचारिक तौर पर एक दूसरे को अपना हमसफर बना लिया ।

कुछ समय पहले ही गुरमीत और देवीना नें 2 बच्चियों को गोद लिया है इस बात की जानकारी खुद गुरमीत और देवीना नें एक प्रेस कॉनफ्रेंस के जरिए दी थी ।

देखें गुरमीत का वेडिंग सीक्रेट इंटरव्यू

https://www.youtube.com/watch?v=msvCgVASiTY

Related Articles

Back to top button