काबिल के प्रमोशन के लिए झलक के सेट पर पहुंचे ऋतिक , कंटेस्टेंट के साथ जमकर लगाए ठुमके

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म काबिल के प्रमोशन में किसी तरह की कोई कमी नही छोड़ना चाहते हालही में ऋतिक कलर्स के डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा के सेट पर पहुंचे,

सेट पर कंटेस्टेंट की एक से बढ़ कर एक डांस परफार्मेंस देखकर ऋतिक खुदको ठुमके लगाने से रोक नही पाए, काबिल एक्टर ऋतिक नें झलक के सेट पर शो के पार्टीसिपेंट के साथ खूब डांस किया और साथ ही  ऋतिक नें शो के पार्टीसिपेंट को अपने फेवरेट डांस के स्टेप्स भी सिखाए ।

ऋतिक
ऋतिक

आपको बता दें की ऋतिक शो के ग्रैंड फिनाले में पार्टीसिपेट करने पहुंचे थे । यहां ऋतिक नें शो के कंटेस्टेंट के अलावा डांस रियलिटी शो के जज जैकलीन फर्नांडीज, करण जौहर, फराह खान के साथ भी बखूबी डांस किया ।

झलक दिखला जा  का ये खास एपिसोड आज रात को ऑन एयर किया जाएगा । ग्रैंड फिनाले के इस एपिसोड में ऋतिक नें कभी खुशी कभी गम के गाने कह दो ना  की बीट पर भी डांस किया

आपको बता दें की ऋतिक रोशन और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म काबिल इसी 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है । इस अपकमिंग हिंदी फिल्म में ऋतिक नें एक अंधे आदमी का रोल निभाया है । ऋतिक नें हालही में मीडिया के साथ फिल्म की जानकारी साझा करते हुए बताया की फिल्म के गाने मोन अमोर की शूटिंग के दौरान ऋतिक को एक अंधे की तरह डांस करना था इस टास्क को करने के दौरान ऋतिक को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा ।

ऋतिक
ऋतिक

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं ऋतिक के साथ ही यामी गौतम भी काबिल में अंधे का रोल निभा रही हैं ।

दो अंधे प्यार करने वाले प्रेमी जोड़े की कहानी बयां करती काबिल का निर्देशन संजय गुप्ता नें किया है ऋतिक की फिल्म काबिल के साथ ही 25 जनवरी को शाहरूख खान की फिल्म रईस भी रिलीज़ हो रही है ।

बॉलीवुड के इन दो बड़े सितारों की एक साथ रिलीज़ हो रही इन दोनों फिल्मों में से कौन किस पर भारी पड़ता है ये तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की भीड़ देख कर ही पता चलेगा ।