शबाना आज़मी की सरबराही में दीपिका बचाओ आंदोलन को साइन नहीं कर रही कंगना रनौत

1

रिपोर्ट्स के अनुसार ये बताया जा रहा था की कंगना रनौत ने अभिनेत्रिओं के सुरक्षा पेटिशन पर हस्ताक्षर करने से साफ़ इंकार कर दिया है। जो की शबाना आज़मी द्वारा दीपिका की सुरक्षा और पद्मावती फिल्म को मिल रही धमकी को लेकर चलाया गया था।  कंगना की इस हरकत की वजह से लोगों ने उन्हें बे हिस्स भी कह दिया है की वो अपनी साथी अभिनेत्रियों के लिए समर्थन नहीं देरही है।

लेकिन जब कंगना से इस बात की पुष्टि के लिए बात की गयी तो उन्होंने कुछ और ही कहानी बताई है। उनका कहना है की वो दीपिका पादुकोणे को समर्थन  करती है। उन्हें आपत्ति इस बात से है की शबाना आज़मी पद्मावती पेटिशन का भाला क्यों उठाये हुए है। उन्होंने कहा, “जब मैं जोधपुर में अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी मुझे मेरी प्यारी दोस्त अनुष्का शर्मा का फ़ोन आया पेटिशन साइन को लेकर जो की श्रीमती शबाना आज़मी चला रही है। मैं शाबान आज़मी और उनकी राजनीती से परेशान हूँ। मैं इस समय देश की हालत देख रही हूँ और में किसी तरह का दिखावा नहीं करती हूँ। लेकिन में नारी सेवा के आंदोलन में हिस्सा भी लेती हूँ और में दीपिका बचाओ आंदोलन का पूरा समर्थन करती हूँ, में उनके साथ हूँ। मेरी बात से अनुष्का सहमत है और मुझे इस बात की ख़ुशी है की पेटिशन हस्ताक्षर के लिए मेरे पास आया। मैं बिना किसी सपोर्ट के दीपिका का साथ दे सकती हूँ, इतनी शक्ति है मुझ मैं।”

कंगना का कहना है की वो किसी भी राजनैतिक माहौल का हिस्सा नहीं बनना चाहती है। पद्मावती के मेकर्स ने शबाना आज़मी की सरबराही में दीपिका बचाओ आंदोलन चलाया है जिसके तहत तमाम दिग्गज अभिनेत्रियों को पेटिशन का पेपर हस्ताक्षर के लिए भेजा जा रहा है। अब तक जया बच्चन, शबाना आजमी, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, विद्या बालन और अनुष्का शर्मा उस पेपर पर हस्ताक्षर कर चुके है मगर कंगना ने हस्ताक्षर करने से मना कर दिया है।