Zero Box Office Collection : शाहरुख खान की ‘जीरो’ ने एक हफ्ते बाद भी कमा नहीं पाई 100 करोड़, हुआ ये हश्र

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर हांफती हुई नजर आ रही है और बॉलीवुड के बादशाह की ‘जीरो’ पहले हफ्ते में 100 करोड़ रु. की कमाई भी नहीं कर सकी है. शाहरुख खान की ‘जीरो को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए आज रणवीर सिंह की सिम्बा आ गई है. शाहरुख खान की ‘जीरो’ के लिए बॉक्स ऑफिस का आगे का सफर और भी मुश्किल रहने वाला है क्योंकि ‘सिम्बा’ एक्शन फिल्म है और खास यह कि इसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं और फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है. वैसे भी शाहरुख खान की आखिरी सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ भी रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी थी. शाहरुख खान की ‘जीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर 7 दिन में 89 करोड़ रु. की कमाई की है

 

शाहरुख खान की फिल्म ‘Zero’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है. रमेश बाला ने लिखा हैः ‘जीरो’ पहले हफ्ते का कलेक्शन. शुक्रवार 20.14 करोड़ रु., शनिवार 18.22 करोड़ रु., रविवार 20.71 करोड़ रु., सोमवार 9.50 करोड़ रु., मंगलवार 12.75 करोड़ रु., बुधवार 4.50 करोड़ रु. और गुरुवार 3.18 करोड़ रु. कुलः 89 करोड़ रु. इस तरह शाहरुख खान की फिल्म 100 करोड़ रु. के लिए तरह रही है.

शाहरुख खान  की फिल्म ‘Zero’ 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी, और फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं. लेकिन कमजोर कहानी की वजह से ‘Zero’ बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही और शाहरुख खान को बड़ा झटका लगा. शाहरुख खान की ‘जीरो’ का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह आनंद एल. राय डायेक्ट फिल्म अभी तक अपनी लागत भी नहीं निकाल सकती है.