ये है हिंदुस्तान की सबसे खूबसूरत लड़की, तस्वीरें देख दीवाने हो जाएंगे आप

531

ऐसे तो इस जहां में एक से बढ़कर एक खूबसूरत महिलाएं मौजूद हैंं लेकिन आज हम जिसकी तस्वीर आपको दिखाने जा रहे हैं वो हिंदुस्तान की सबसे खूबसूरत लड़की है। इस लड़की की खूबसूरती देख हर कोई दीवाने हो जाते हैं।

आज तक आपने दुनिया भर में एक से बढ़कर एक खूबसूरत महिलाएं देखी होंगी, लेकिन आज हम भारत की उस खूबसूरत लड़की की तस्वीर आपको दिखाने जा रहे हैं जो वाकई में परियों जैसी सुंदर है। ऐसे भी भारत की महिलाओं की खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में होते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर हुई वायरलहिमांशी खुरानाआज के समय में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर कोई मौजूद होता है। छोटा मोटा नहीं बल्कि बहुत ही ज्यादा बड़ा प्लेटफार्म है। दुनियाभर के लोग सोशल मीडिया के द्वारा एक दूसरे से आसानी से जुड़ जाते हैं। आज के समय में रातों-रात सोशल मीडिया किसी भी इंसान को स्टार बना देता है। इस रिश्ते में ऐसे कई नाम हैंं। जैसे प्रिया प्रकाश और डांसिंग अंकल की बात ले लीजिए जिस तरह डांसिंग अंकल ने रातों-रात अपने डांस की बदौलत सुर्खियां बटोरी वो स्टार बन गए। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म की बात करें तो ये लड़की भारत देश की सबसे खूबसूरत लड़की है।

हिंदुस्तान की सबसे सुंदर लड़कीहिमांशी खुरानासोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस लड़की को हिंदुस्तान की सबसे सुंदर लड़की माना जा रहा है। इस खूबसूरत लड़की का नाम हिमांशी खुराना है। इनका जन्म 27 नवंबर 1991 को कीरतपुर साहिब पंजाब में हुआ था। हिमांशी खुराना के पिता का नाम कुलदीप खुराना और मां का नाम सुनीत कौर है।
पेशे से हिमांशी खुराना पंजाबी अभिनेत्री हैंं और पंजाबी फिल्म “साड्डा हक” में अभिनय कर चुकी हैंं। अपनी मां सुनीता कौर को हिमांशी अपनी प्रेरणा समझती हैं। फिल्मों में काम करने से पहले वो मॉडलिंग किया करती थींं।हिमांशी खुरानाहिमांशी खुराना साल 2011 में लुधियाना कॉन्टेस्ट भी जीत चुकी हैंं। वर्तमान में वो मैक की ब्रांड अंबेसडर हैंं और इंटरनेशनल विज्ञापन भी करती रहती हैंं। पहली बार साल 2010 में हिमांशी ने फिल्म जोड़ी बिग डे पार्टी से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था।

पूरे देश में है फेमसहिमांशी खुरानापंजाब में तो इन्हें सबसे खूबसूरत माना जाता है ही लेकिन पूरे भारत देश में भी इनकी खूबसूरती के दीवाने अनगिनत हैंं। और इन्हें हिंदुस्तान की सबसे सुंदर लड़की का दंमगा भी हासिल हो चुका है। लगातार इनके चाहने वालों की तादाद बढ़ रही है।