WWE के चैंपियन ने जीत के बाद गाया ‘अपना टाइम आएगा’ तो वायरल हुआ Video

वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट  के नए चैंपियन कोफी किंगस्टन  का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. Wrestlemania 35  में डेनियल ब्रायन को शिकस्त देने के बाद कोफी किंगस्टन ने WWE चैंपियन का खिताब हासिल किया है. लेकिन जीत के बाद उन्होंने इस अंदाज में जश्न मनाया कि वीडियो जमकर देखा जा रहा है. कोफी किंगस्टन से जीत के बाद जब भारतीय फैन्स को मैसेज देने के लिए कहा गया तो उन्होंने यही कहा कि ‘अपना टाइम आएगा.’ इस तरह उनका ये वीडियो खूब देखा जा रहा है.

 

WWE चैंपियन कोफी किंगस्टन  ने भारतीय फैन्स के साथ अपने सम्मान और प्यार का इजहार भी किया. कोफी किंगस्टन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके मूव्ज भी कमाल के रहते हैं. लेकिन रणबीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ के सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’ के इस्तेमाल के साथ ही उन्होंने भारतीय फैन्स के साथ और भी गहरा रिश्ता जोड़ लिया है. 37 वर्षीय कोफी किंगस्टन घाना के रहने वाले हैं और वर्तमान में अमेरिका के टेक्सास के ऑस्टिन शहर में रहते हैं.

WWE चैंपियन कोफी किंगस्टन  ने 4 जून, 2006 में प्रोफेशनल रेस्लिंग की दुनिया में कदम रखा था. कोफी किंगस्टन ने 2008 में WWE में डेब्यू किया था. कोफी ब्राजीलियन मार्शल आर्ट कैपोईरा में भी ट्रेंड हैं. कोफी किंगस्टन रिंग में धांसू तरीके से रेस्लिंग करते हैं और मार्शल आर्ट्स के मूव्ज भी दिखाते हैं. Wrestlemania 35  में अपने शानदार परफॉर्मेंस के जरिये कोफी किंगस्टन फैन्स का दिल जीतने के साथ ही चैंपियनशिप जीतने में भी सफल रहे.