जाने क्यों सलमान के बर्थडे पर नहीं आया भारत का ट्रेलर, डायरेक्टर ने बताई वजह

सलमान खान की अगली फिल्म भारत है. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बेहद यूनिक अंदाज में नजर आएंगे. हाल ही में सलमान खान ने अपना जन्मदिन मनाया. प्रशंसों को आशा थी कि इस मौके पर सलमान की फिल्म भारत का ट्रेलर, टीजर या पोस्टर रिलीज किया जाएगा. मगर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म ने निर्देशक ने इसपर अपने विचार साझा किए हैं.

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट के जरिए लिखा- ”सलमान खान के सभी प्रशंसकों से मेरा निवेदन है कि कृपया वे निराश ना हों. हमने सोच समझ कर ही इस बात का निर्णय लिया है कि फिल्म के बारे में अभी कुछ भी डिसक्लोज नहीं किया जाएगा. नए साल में नई फिल्म की बात करेंगे. नाम भारत है, डेट भी स्पेशल होगी.” अली ने ये तो साफ कर दिया है कि फिल्म को किसी स्पेशल मौके पर रिलीज किया जाएगा. मगर उन्होंने तारीख का कोई भी जिक्र नहीं किया.

ऐसा ट्रेंड आजकल चलन में है कि सुपरस्टार अपने बर्थडे के दिन अपनी आगामी फिल्म को लेकर कोई उत्साहवर्धक खुलासा करते हैं. कुछ समय पहले ही अपने जन्मदिन पर शाहरुख खान ने भी जीरो का ट्रेलर रिलीज किया था.

 

शाहरुख के प्रशंसकों के लिए ये खुश कर देनी वाली बात थी. सलमान के प्रशंसक भी ऐसा ही उम्मीद में थे. भाई का बर्थडे आकर निकल भी गया और इस दौरान फिल्म पर गहरा सन्नाटा पसरा रहा.