#MeToo: कंगना ‘पत्नी को ट्रॉफी की तरह रखते हैं और एक यंग लड़की संग रिश्ता बनाते हैं, ऋतिक की फिल्मों का भी बायकॉट हो’ !

बॉलीवुड में #MeToo अभियान ने जोर पकड़ लिया है. रोजाना नए सेलेब्रिटीज का नाम आरोपियों की लिस्ट में जुड़ रहा है. अपने बेबाक बयानों के लिए फेमस कंगना रनौत ने विकास बहल की खुलकर आलोचना की थी. एक्ट्रेस ने अब मीटू कैंपेन में ऋतिक रोशन का नाम जोड़कर सभी को हैरान कर दिया है.

दरअसल, जब एक चैनल ने कंगना से #MeToo पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, “विकास बहल के साथ जो भी हुआ वो अच्छा हुआ. ऐसे बहुत सारे लोग हैं इंडस्ट्री में. एक विकास बहल ही नहीं है. अभी हमें बहुत ज्यादा विजयी महसूस करने की जरूरत नहीं है. हमें दूर तक जाना है. यहां सिर्फ वही लोग नहीं हैं जो लड़कियों के साथ जोर-जबरदस्ती करते हैं.”

”फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे भी लोग हैं जो लड़कियों को झूठे वादे देकर, शादी या काम का बहाना देकर उनके साथ रिलेशन बनाते हैं. वो भी हैरसमेंट की कैटिगरी में आता है. ऐसे लोग अपनी पत्नी को ट्रॉफी की तरह रखते हैं और एक यंग लड़की संग रिश्ता बनाते हैं, शादी का झूठा वादा करते हैं.”

बाद में कंगना ऋतिक रोशन का नाम लेते हुए कहती हैं, “हां यहां पर मैं उनकी ही बात कर रही हूं. उनके साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए. ऐसे लोगों को बायकॉट करना चाहिए.”

Hrithik-Roshan-Kangana-Ranaut

बता दें, ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद काफी पुराना है. कभी दोनों रिलेशनशिप में थे. ब्रेकअप से आहत कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप लगाए थे. दोनों का झगड़ा कोर्ट-कचहरी तक पहुंच चुका है. एक समय पर दोनों ने नेशनल मीडिया के सामने जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे.