Hindi

विवेक ने कहा, “काफी लोगों ने उनका सामना किया और वो हार चुके हैं. मोदी जी की जीत हुई है, क्योंकि उन्होंने राजनीतिक फॉर्मूला बदल दिया है.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर विवेक ओबेरॉय का कहना है कि कांग्रेस पार्टी को अब अपनी हार पर आत्ममंथन करना चाहिए. ये जीत देश की जनता की जीत है. मतगणना में मोदी के पक्ष में एनडीए की भारी जीत के रुझान को लेकर आज तक से खास बाचतीत में विवेक ओबेरॉय ने कहा कि मोदी ने राजनीति के फ़ॉर्मूले को बदलकर रख दिया.

https://www.instagram.com/p/BxywVUtHNbU/?utm_source=ig_embed

 

विवेक ने कहा, “काफी लोगों ने उनका सामना किया और वो हार चुके हैं. मोदी जी की जीत हुई है, क्योंकि उन्होंने राजनीतिक फॉर्मूला बदल दिया है.”

https://www.instagram.com/p/BxwVzfNntQC/?utm_source=ig_embed

 

विवेक ओबेरॉय ने कहा, “ब्रिटिश जमाने से इस देश में फॉर्मूला था जो अभी तक चल रहा था, डिवाइड एंड रूल. मोदी जी ने इस फॉर्मूला को बदल दिया है यूनाइट एंड रूल.” मोदी बायोपिक स्टार ने कहा, “लोग कह रहे हैं भगवा की जीत हुई है, लेकिन मैं कहता हूं कि ये तिरंगे की जीत है. हम सभी मिलकर आगे आए हैं. भारत बदल रहा है और एक अखंड और अटूट भारत बनेगा.

बता दें कि एक तरफ जहां चुनाव नतीजे आने शुरू हो गए हैं और पीएम नरेंद्र मोदी लगातार जीत की ओर अग्रसर हो रहे हैं वहीं मेकर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म के कुछ नए पोस्टर रिलीज किए हैं. इन नए पोस्टर्स में जहां विवेक ओबेरॉय नए मोदी लुक में नजर आ रहे हैं वहीं इनकी पंचलाइन भी बदल दी गई है. नए पोस्टर्स पर पंचलाइन है- अब कोई नहीं रोक सकता.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker