विरोध के कारण सलमान बदलना चाहते हैं “लवरात्रि” का नाम, फैंस से माँगा सुझाव

सलमान खान आजकल एक फिल्म प्रोडूस कर रहे हैं. सलमान खान की इस आगामी फिल्म का नाम “लवरात्रि” है लेकिन इस फिल्म पे बवाल का माहौल काफी गर्म है. सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को अपनी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. यहाँ लवरात्रि के टीज़र की बात की जा रही है. लवरात्रि के टीज़र में आपको सलमान खान की आवाज़ सुनने को मिलेगी. दरअसल सलमान खान टीज़र में वॉइस ओवर कर रहे हैं.सलमान बदलना चाहते हैं "लवरात्रि" का नाम“लवरात्रि” के टीज़र का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है. सलमान खान की फिल्म काफी चर्चा में है, और चर्चा के पीछे की वजह है फिल्म का नाम जिससे बहुत लोगों को काफी आपत्ति है. विश्व हिन्दू संगठन ने “लवरात्रि” नाम के खिलाफ आवाज़ उठा रहे हैं. उनका मानना है कि फिल्म का नाम हिन्दू की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करता है. इसलिए इस फिल्म का nam “लवरात्रि” नहीं बल्कि कुछ और होना चाहिए.
सलमान बदलना चाहते हैं "लवरात्रि" का नामबता दें कि इस फिल्म के प्रोडूसर सलमान खान खुद हैं. ऐसे में हिन्दू परिषद् के द्वारा इस फिल्म का विरोध करना फिल्म के लिए मुसीबत खड़ी करनेवाला हो सकता है. बता दें कि हिन्दू संगठन के प्रेसिडेंट आलोक कुमार ने कहा है कि, “हम सभी मिलकर फिल्म “लवरात्रि” के खिलाफ आवाज़ बुलंद करेंगे. इस नाम के साथ देशभर के किसी भी सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज़ नहीं होने दिया जायेगा. इस फिल्म के टाइटल से हम सबों को काफी ऐतराज़ है. इस टाइटल से लगता है कि ये हिन्दुओं के पर्व-त्यौहार को गलत तरीके से प्रस्तुत करनेवाला है.”सलमान बदलना चाहते हैं "लवरात्रि" का नामइस तरह के विरोध से बचने के लिए भाईजान यानि कि सलमान खान ने फिल्म के नाम को बदलने कि तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए सलमान खान ने फिल्म के नाम को बदलने कि ज़िम्मेदारी अपने फैंस को सौंप दी है. सलमान खान चाहते हैं कि उनके फैंस उन्हें फिल्म का नाम सजेस्ट करे, उनमे से जो नाम उन्हें पसंद आएगा उसे हिं इस्तेमाल कर लिया जाएगा.सलमान बदलना चाहते हैं "लवरात्रि" का नामफिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्म “रेस 3” के प्रमोशन में बीज़ी हैं. फिल्म “रेस 3” 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है. सलमान कि फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है. खासकर सलमान को चाहनेवालों कि बेसब्री तो और भी अधिक है. हर साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म रिलीज़ करके फैंस को ईदी दिया करते हैं. इसके बदले अपने चहीते सितारे को फैंस भी जमकर प्यार देते हैं. तभी तो सलमान खान कि फिल्म हमेशा सुपरहिट होती है.

फ़िलहाल सलमान फिल्म “लवरात्रि” को प्रोडूस कर रहे हैं. इस फिल्म से सलमान और उनके चाहनेवालों को काफी उम्मीदें हैं. खासकर अर्पिता के पति आयुष शर्मा कि उम्मीदें इस फिल्म से और भी अधिक है क्योंकि फिल्म “लवरात्रि” से हिं वो बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाले हैं. अब देखनेवाली बात होगी कि सलमान कि फिल्म “लवरात्रि” का नाम बदलकर क्या रक्खा जाता है.