Hindi

5 दिनों तक चलेंगी वरुण धवन और नताशा की शादी , जाने किस दिन लेंगे सात फेरे

वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है। अब तक ऐसी कई खबरें सामने आई हैं जिसमें ये बताया जा रहा है कि इस महीने की आखिर तक वरुण और नताशा अलीबाग में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी तक वरुण और नताशा के शादी की कन्फर्म वेडिंग डेट सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि 22 जनवरी से 26 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी जिसमें दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

खबरों की मानें तो वरुण के करीबी रिश्तेदारों को शादी का ई-इनवाइट भी मिल चुका है। ऐसे में उम्मीद लगा सकते हैं कि बहुत जल्द बहुत से सेलेब्स और धवन परिवार के रिश्तेदार अलीबाग जाते हुए स्पॉट होंगे। डेविड धवन के छोटे बेटे वरुण धवन की शादी जोरदार होने वाली हैं। ये बड़ी पंजाबी वेडिंग होगी जिसमें सभी रीति-रिवाज निभाए जाएंगे।

वरुण और नताशा दलाल चाहते हैं कि कोरोना महामारी को देखते हुए कम लोग शादी के कार्यक्रम में शामिल हों। वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि इस शादी में करीब 200 लोगों को इनवाइट किया जा रहा है। 5 दिन के फंक्शन में वरुण और नताशा 24 या 25 जनवरी को शादी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक कन्फर्म वेडिंग डेट सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि वरुण और नताशा की शादी की खबरें लगभग 2 साल से चर्चा में हैं। ये भी कहा जा रहा है कि कोरोना के चलते वरुण नताशा से शादी नहीं कर पाए। एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि, ‘हर कोई पिछले 2 सालों से मेरी शादी के बारे में बात कर रहा है। अभी कुछ तय नहीं है। अगर चीजें ठीक होती हैं तो शायद मैं इस साल शादी कर लूंगा’।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker