Hindi

संजय दत्त के जेल से छूटने पर रियल लाइफ ‘कमली’ ने उन्हें ऐसे लगा लिया था गले, देखें विडियो

हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ ने दर्शकों का दिल ऐसे जीता कि फिल्म को फैन्स से कलेक्शन के मामले में कमाल का रिटर्न गिफ्ट मिला है. फिल्म ‘संजू’ सुपरहिट हो चुकी है. रणबीर कपूर स्टारर फिल्म में एक्टर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त के जिगरी दोस्त भी अहम किरदार है.

 

फिल्म में इस किरदार का नाम है ‘कमली’. कमली के किरदार को विकी कौशल निभा रहे हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म पर रणबीर और विकी ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है.

इन दोनों की दोस्ती को दिखाता एक रियल लाइफ विडियो सामने आया है. ये विडियो उस समय का है जब संजय दत्त जेल से छूटकर बाहर आए थे. विडियो में संजय लोगों से घिरे हुए हैं, इस बीच लाल सूट पहने एक शख्स उनकी ओर बढ़ता है, बाद में चेहरा दिखता है तब साफ होता है कि ये शख्स परेश गिलानी है. भीड़ से घिरे संजय जब परेश को देखते हैं तो वह उनकी ओर बढ़ते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं.

देखें विडियो:

https://www.youtube.com/watch?v=99agKli1PmA

 परेश गिलानी पेशे से एक बिजनसमैन हैं और लॉस एंजेलिस में रहते हैं. उन्होंने जब संजय दत्त की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म ‘संजू’ देखी तो वह काफी भावुक हो गए थे. इसे लेकर उन्होंने एक पोस्ट भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. अपनी पोस्ट में परेश ने ‘संजू’ को एक ऐसी फिल्म बताया जिसने सही मायनों में संजय के उठने, गिरने और फिर संभलने से लेकर उनकी गलतियों और उनसे सीखने तक को दिखाया.

Related Articles

Back to top button