Hindi

6 साल से काम ना मिलने पर उदय चोपड़ा डिप्रेशन के शिकार, ट्विटर पर लिखा- ‘सुसाइड करना अच्छा विकल्प है’

मोहब्बतें और धूम 3 के एक्टर उदय चोपड़ा लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। कुछ समय पहले उनकी तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें उदय चोपड़ा का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आया। चर्चा थी कि काम ना मिलने और बड़े पर्दे से दूर रहने की वजह से ऐसा हुआ है। अब उदय चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर यकीन करना मुश्किल है.

 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, उदय चोपड़ा ने ट्वीट किया कि ‘मैंने अपना ट्विटर अकाउंट कुछ घंटों के लिए डी-एक्टिवेट कर दिया। ऐसा लगा मैं मरने वाला हूं। यह अभूतपूर्व था। मुझे लगता है कि आत्महत्या करना एक अच्छा विकल्प है। मैं जल्द ही इसे स्थाई रूप से कर सकता हूं।’


उदय चोपड़ा ने आगे लिखा कि ‘मैं यह कबूल करता हूं कि मैं ठीक नहीं हूं। अभी तक मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन असफल रहा हूं।’ उदय चोपड़ा के ये ट्वीट्स देख के जाहिर होता है कि वो डिप्रेशन के शिकार हैं। बाद में उन्होंने दोनों ही ट्वीट्स डिलीट कर दिए। बता दें कि उदय चोपड़ा आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म धूम 3 में नजर आए थे.

 

उदय चोपड़ा ने आगे लिखा कि ‘मैं यह कबूल करता हूं कि मैं ठीक नहीं हूं। अभी तक मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन असफल रहा हूं।’ उदय चोपड़ा के ये ट्वीट्स देख के जाहिर होता है कि वो डिप्रेशन के शिकार हैं। बाद में उन्होंने दोनों ही ट्वीट्स डिलीट कर दिए। बता दें कि उदय चोपड़ा आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म धूम 3 में नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button