Hindi

ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को कहा फ्लॉप एक्टर,दी वड़ा पाव बेचने की सलाह मिला ये जवाब

अभिषेक बच्चन और ट्विटर यूजर के बीच फिल्म मनमर्जियां और नेपोटिजम को लेकर घमासान ‘ट्वीट वॉर’ हुआ. दरअसल ट्विटर यूजर ने हाल ही में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन, विकी कौशल और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म मनमर्जियां से जुड़ी एक खबर का स्क्रीन शॉट लगाया.

यह मनमर्जियां के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से जुड़ी खबर थी जिसमें लिखा था कि दूसरे हफ्ते फिल्म धराशाई हो गई.

https://twitter.com/DrHarshKale/status/1044721679711186945

 

इसके साथ यूजर ने कैप्शन दिया, ‘मनमर्जियां बॉक्स ऑफिस पर डूब गई जो इस बात का सुबूत है कि अभिषेक एक ऐसे लेजंड हैं जो अच्छी फिल्म को भी फ्लॉप करवाने की काबिलियत रखते हैं. उनकी योग्यता को सलाम, यह टैलंट हर किसी में नहीं होता. साथ ही उन्होंने हैशटैग दिए कि नेपोटिजम को खत्म करने का वक्त है, स्टार किड्स को अब वड़ा पाव की दुकान खोलनी चाहिए। उन्होंने यह भी लिखा कि स्त्री से साबित होता है कि टैलंट की जीत होती है.

https://twitter.com/DrHarshKale/status/1044787592720351232

इस पर अभिषेक ने उनको करारा जवाब दिया और लिखा कि आपके जैसे प्रतिष्ठित डॉक्टर से उम्मीद करता हूं कि कुछ भी दावा करने से पहले सारे फैक्ट्स और फिगर्स चेक कर लें. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप ऐसा धैर्य के साथ करेंगे। ट्वीट करने से पहले फिल्म के इकोनॉमिक्स के बारे में जानें ताकि आपको शर्मिंदा न होना पड़े.

https://twitter.com/DrHarshKale/status/1044798930020524033

अभिषेक ने यह भी लिखा कि मुझे उम्मीद है कि सारे वड़ा पाव वाले इस बात से सहमत होंगे कि वड़ा पाव की दुकान चलाना भी सम्मानजनक काम है। किसी भी काम को कमतर न आंकें, हम सभी अपना बेस्ट कर रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button