रेप आरोपी एक्टर करन ओबेरॉय की जमानत अर्जी हुई ख़ारिज।

टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने वाले करन ओबरॉय रेप के आरोप में पुलिस हिरासत में हैं. एक महिला ने करन पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिए गए. जिसके बाद करन के वकील ने शुक्रवार को कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की. करन के करीबियों को ये उम्मीद थी कि करन को जमानत मिल जाएगी लेकिन अब उनके परिवार और दोस्तों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है कि उनकी जमानत की अर्जी नामंजूर कर दी गई है.

 

करन ओबेरॉय के वक़ील ने एक तरफ़ा रिलेशनशिप के साथ साथ कई दलीलें रख कोर्ट में साबित करने की कोशिश की कि ज्योतिष महिला, गिफ़्ट वग़ैरह दे करन से रिश्ता रखना चाहती थीं और बात नहीं बनने पर उन्होंने आरोप लगाकर करन को क़ानूनी कटघरे में खड़ा कर दिया .

 

तो वहीं ज्योतिष महिला के वक़ील ने अपनी दलील रखी कि टीवी एक्टर ने महिला से शादी का वादा कर ना सिर्फ़ उसके साथ ज़बरदस्ती जिस्मानी रिश्ता रखा बल्कि महिला को वीडियो वायरल करने के नाम पर डराकर उस महिला से पैसा और महंगे गिफ़्ट भी लेता रहा. जज ने दोनो पक्ष की दलीलें सुनने के बाद महिला पक्ष में फ़ैसला रखते हुए करन की ज़मानत कि अर्ज़ी नामंज़ूर कर दी है.