सिद्दू की वजह की वजह से कपिल शर्मा शो को हुआ बहुत नुकसना, TRP में लुढ़का

किसी भी सीरियल की ‘कसौटी’ उसकी टीआरपी तय करती है। इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा तो कौन सा सीरियल टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ, इस बार की बार्क रिपोर्ट में काफी उठा-पटक देखने को मिला है। हर बार की तरह इस बार भी डेली सोप के ऊपर रियलिटी शो भारी पड़ा तो वहीं एकता कपूर के सीरियल का जबरदस्त ड्रामे ने कसौटी को टॉप 10 में एंट्री दिला दी। तो चलिए हम आपको पूरे हफ्ते की बार्क रिपोर्ट बताते हैं।

बीते कई हफ्तों से रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) नंबर एक की पोजीशन पर बरकरार है। इस बार भी इस सीरियल की टीआरपी काफी अच्छी और और नंबर एक के पायदान पर काबिज है। टीआरपी के मामले में दूसरे नंबर पर एक और रियलिटी शो ने एंट्री मारी है। इस शो का नाम ‘सुपर डांसर्स’ (Super Dancers) है। तीसरे नंबर पर इस बार एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन 3’ (Naagin 3) रहा। कुछ महीने पहले ही बात करें तो यह सीरियल हमेशा नंबर एक की पोजीशन पर बरकरार था लेकिन टीआरपी में गिरावट की वजह से यह शो अब तीसरे नंबर पर आ गया है।


चौथे नंबर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) है। कपिल के कमबैक के बाद से लगातार यह शो टॉप 5 में बरकरार है। इस शो की टीआरपी से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस कपिल की वापसी से कितने खुश हैं। पांचवें नंबर पर ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) सीरियल रहा। छठे नंबर की बात करें तो इस पर ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ (Kullfi Kumarr Bajewala) सीरियल है। इस वक्त सीरियल में कुल्फी, सिकंदर और अमायरा पर फोकस किया जा रहा है। शो में कुल्फी को ढूंढने की सिंकदर की कोशिश रास आ रही है जिसका असर टीआरपी में देखने को मिल रहा है।