“वुमनिया” टाइटल के लिए मांगे 1 करोड़,अनुराग कश्यप ने बदलकर किया ‘सांड की आंख’

अनुराग कश्यप की फिल्मों का विवादों से पुराना नाता है. उनकी अपकमिंग फिल्म वुमनिया चर्चा में है. इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म के टाइटल पर विवाद शुरू हो गया है. दरअसल, फिल्मकार और निर्माता प्रीतिश नंदी का दावा है कि वुमन‍िया टाइटल उनके पास है, और यदि अनुराग कश्यप इसे चाहते हैं तो उन्हें एक करोड़ रुपए चुकाने होंगे. इसके बाद अनुराग ने अपनी फिल्म का नाम बदलकर सांड की आंख कर लिया.

निर्माता प्रीतिश नंदी और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर भी जंग छिड़ गई है. अनुराग ने अपने ट्वीट में नंदी द्वारा पैसे मांगे जाने को वसूली कहा. उन्होंने इसका टाइटल बदलना उच‍ित समझा. अब उनकी फिल्म का नाम ‘सांड की आंख’ है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं. वे महिला शार्पशूटर्स प्राक्षी और चंद्रो की भूमिका निभाएंगी, ज‍िन्होंने कई मेडल जीते.

डायरेक्टर आनुराग कश्यप ने ट्वीट किया था कि हम फिल्म के टाइटल के लिए 1 करोड़ रुपये नहीं दे रहे हैं. प्रीतिश नंदी इसे अपने पास रख सकते हैं. शायद उनकी कंपनी को इससे कुछ फायदा हो जाए. इससे पहले अनुराग ने एक तस्वीर के साथ फिल्म के नए टाइटल की घोषणा की थी और इस बात पर अफसोस जताया था कि उन्होंने प्रीतिश नंदी पर यकीन रखा.

 

बता दें कि सांड की आंख की शूटिंग रविवार से शुरू हो गई है. 87 साल की चंद्रो और 82 साल की प्राक्षी उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली हैं. उन्होंने 50 की उम्र में शार्पशूटिंग शुरू की थी.