Box Office: भारत के बाद चीन में भी पिट गयी आमिर की Thugs of Hindostan?

सुपरस्टार आमिर खान की मेगा बजट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भारतीय बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. फिल्म की पहले…

Deepak Dobhal December 29, 2018

सुपरस्टार आमिर खान की मेगा बजट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भारतीय बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. फिल्म की पहले दिन की कमाई तो शानदार रही लेकिन दूसरे ही दिन से फिल्म के बिजनेस में भारी गिरावट देखने को मिली. फिल्म फ्लॉप साबित हुई और आमिर खान ने खुद सामने आकर इस फिल्म के फ्लॉप होने की नैतिक जिम्मेदारी अपने ऊपर ली. फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी थे लेकिन उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं कहा.

भारत में फिल्म द्वारा बेकार प्रदर्शन किए जाने के बाद मेकर्स को सिर्फ विदेशी बॉक्स ऑफिस से उम्मीद लगी थी. लेकिन ऐसा लगता है कि निर्माताओं को ओवरसीज कलेक्शन में भी निराश ही होना पड़ेगा. चीन में आमिर खान की फैन फॉलोइंग को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इसे वहां अच्छी खासी स्क्रीन्स पर रिलीज किया था. हालांकि फिल्म पहले दिन में 10 करोड़ 67 लाख रुपये का ही बिजनेस कर सकी.

बता दें कि आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्में जो भारत में अच्छा बिजनेस नहीं कर पाती हैं वो भी चीन में चल जाती हैं. हालांकि इस बार मामला थोड़ा उल्टा लग रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बिजनेस के आंकड़े शेयर करते हुए लिखा, “आमिर खान चीन में बड़ा नाम हैं और दंगल व सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों ने यहां अच्छा बिजनेस किया है. हालांकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने यहां चकित कर देने वाली धीमी शुरुआत की है.