Home » The Kapil Sharma Show : जाने कब आ रहा है लास्ट एपिसोड, वापसी के लिए होमवर्क करेंगे कपिल

The Kapil Sharma Show : जाने कब आ रहा है लास्ट एपिसोड, वापसी के लिए होमवर्क करेंगे कपिल

by Deepak Dobhal

पॉपुलर कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही दर्शकों से अलविदा कहने वाला है. कपिल शर्मा ने खुद ट्वीटर पर इस बात का खुलासा किया कि वो अपने दूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं इसलिए इस शो को कुछ महीनों के लिए ब्रेक दिया जा रहा है. लेकिन खबरों की मानें तो लाइव ऑडियंस की कमी और वही रिपीट मोड़ पर आने वाले मेहमानों की वजह से शो एक ब्रेक लेने जा रहा है. कपिल शर्मा का ये कॉमेडी शो फरवरी अंत तक यानि 21 फरवरी को ये शो ऑफ एयर हो सकता है. हालांकि फिनाले एपिसोड के मेहमानों को नाम अब तक सामने नहीं आया है. कपिल के शो को सुपर डांसर सीजन 4 रेप्लस करने वाला है.

 

कुछ रिपोर्टस की मानें तो अगर सुपर डांसर की ऑडिशन प्रक्रिया अगर वक्त पूरी नहीं हो पाई तो कुछ दिन कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड को फिर से ऑन एयर कर दिए जाएंगे और फिर इसके बाद डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के चौथे सीजन को लॉन्च किया जाएगा. सुपर डांसर में इस सीजन में भी गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु सुपर जज की भूमिका में नजर आएंगे. तो ऑनस्क्रीन मामा भांजे की जोड़ी ऋत्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी हमेशा की तरह शो को होस्‍ट करेंगे.

 

हाल ही में भारती सिंह ने कहा था , “हां, हम ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन कुछ नया करने के लिए. हम एक ब्रेक ले रहे हैं ताकि हम खुद को अपग्रेड कर सकें. टीम नए किरदारों पर काम करने के लिए उत्साहित है. अगले दो महीनों में मुश्किल से कोई फिल्म रिलीज हो रही है, ऐसे में चैनल ने शो को ब्रेक देने का विकल्प चुना है ताकी वे फिर इस शो पर काम कर सकें. ऐसा नहीं हैं कि इन दो-तीन महीने के ब्रेक में हम छुट्टी पर जा रहे हैं. हमारे पास हमारी बैठकें और होमवर्क होंगे और हम एक टीम के रूप में नए किरदारों पर काम करेंगे और अधिक जोश के साथ वापसी करेंगे. ईमानदारी से, हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित हैं.”

You may also like