Hindi

दीपिका को हो रहा है अपनी गलती का अहसास, रणवीर से शादी करने से पहले कर रही हैं ये काम

इस साल जनवरी-फरवरी में इरफान खान की बीमारी से विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ के अचानक बंद होने के बाद दीपिका पादुकोण परेशान हैं क्योंकि एकदम से उनके करियर में ठहराव आ गया उनके पास कोई काम नहीं रहा. दीपिका संजय लीला भंसाली के साथ ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ करते हुए एक बार में एक फिल्म कर रही थीं.

https://www.instagram.com/p/Bkkn7_KhEqH/?hl=en&taken-by=deepikapadukone

दूसरे फिल्म मेकरों को उन्होंने इंतजार करने को कह रखा था. अब अचानक पैदा हुए काम के अभाव के बाद दीपिका को गलती का अहसास हो रहा है. दीपिका के करीबी सूत्रों के अनुसार, उन्हें लग रहा है कि एक साथ दो या तीन फिल्में साइन करके रखनी थीं ताकि एकाध के बंद होने पर दूसरी का काम शुरू रहता.

https://www.instagram.com/p/BjDEoIeB1_O/?hl=en&taken-by=deepikapadukone

दीपिका ‘पद्मावत’ के बाद बड़े प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं. इस साल रणवीर सिंह के साथ उनकी शादी की चर्चाएं हैं और दीपिका को लग रहा है कि सात फेरे लेने से पहले जितनी हो सकें, बड़ी फिल्में साइन कर ली जाएं ताकि शादी के बाद भी निरंतर काम जारी रहे.

https://www.instagram.com/p/BjCPy4xhOBw/?hl=en&taken-by=deepikapadukone

सूत्रों के अनुसार इन दिनों दीपिका लगातार स्क्रिप्ट्स सुन रही हैं. वे अब एक बार में एक फिल्म करने जैसी गलती नहीं दोहराना चाहतीं. सूत्रों के अनुसार दीपिका ने अपने घर पर कई डायरेक्टरों को बुलाना शुरू किया है, जहां वो उनसे स्टोरी आइडियाज पर विचार-विमर्श कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BjEfamFBc5y/?hl=en&taken-by=deepikapadukone

बताया जा रहा है कि दीपिका अपनी पूरी टीम के साथ बैठ कर स्क्रिप्ट सुन-समझ रही है. दीपिका की आदत है कि वो  किसी भी  स्क्रिप्ट पर अकेले फैसला नहीं लेतीं बल्कि उस पर कुछ और लोगों की राय लेती हैं. तभी अंतिम फैसला करती हैं.

https://www.instagram.com/p/BimgR_LBTVk/?hl=en&taken-by=deepikapadukone

कुछ अलग करने का इरादा बड़ी और मसाला फिल्मों के बीच दीपिका अब कुछ अलग ढंग की फिल्में भी करना चाहती हैं. खबर है कि पिछले दिनों उन्होंने फिल्म ‘मसान’ के निर्देशक नीरज घेवन से कुछ मुलाकातें की हैं. दोनों एक प्रोजेक्ट पर बातचीत कर रहे हैं. घेवन द्वारा सुनाए एक ड्रामा में दीपिका रुचि ले रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BipjtdgBK34/?hl=en&taken-by=deepikapadukone

 

अभी फिलहाल दीपिका ने  ऑफिशियल हाँ नही कहा है आपको बता दें की दीपिका पिछले 6 महीने से खाली बैठी है

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker