Home » The Kapil Sharma Show off-air: ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में बंद हो जाएगा जाने क्यों मेकर्स ने लिया चौंकाने वाला फैसला।

The Kapil Sharma Show off-air: ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में बंद हो जाएगा जाने क्यों मेकर्स ने लिया चौंकाने वाला फैसला।

by Deepak Dobhal

कपिल शर्मा का कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो रहा है क्योंकि उसे एक नए अवतार में लॉन्च किया जाएगा। अब शो बंद होने की खबर तो सच है, लेकिन वजह कुछ और ही है। हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ महीनों के लिए बंद किया जा रहा है और फिर बाद में यह नए अवतार में वापसी करेगा।

बताया जा रहा है कि यह फरवरी के दूसरे हफ्ते में ऑफ-एयर हो जाएगा। ‘द कपिल शर्मा शो’ दिसंबर 2018 में ऑन-एयर हुआ था। शो में कपिल के अलावा भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरण सिंह हैं।

‘न फिल्में रिलीज हो रहीं और न कोई स्टार प्रमोशन के लिए आ रहा है’, ‘शो को रीवैम्प यानी उसका पुननिर्माण करने का कोई प्लान नहीं है। यह शो लोगों का हमेशा से ही फेवरिट रहा। लॉइव ऑडियंस इस शो का एक अहम फैक्टर थीं। लेकिन कोरोना महामारी के कारण लाइव ऑडियंस हटा दी गईं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिस कारण कोई भी बॉलिवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है। इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि इस वक्त ब्रेक लेना ज्यादा सही रहेगा और तब वापसी करेंगे, जब सारी चीजें एक बार सही हो जाएंगी।’


सूत्र ने आगे कहा, ‘दूसरी बात यह है कि कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेगनेंट हैं। दूसरा बेबी होने वाला है और यह ब्रेक कपिल के लिए एकदम सही रहेगा। उन्हें परिवार के साथ क्वलिटी टाइम बिताने का मौका भी मिलेगा। हो सकता है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 3 महीने बाद बेहतर कॉन्टेंट के साथ वापसी करे।’

You may also like