The Kapil Sharma Show: आखिर कार इस दिन से हँसाने आ रहे कप‍िल शर्मा !

The Kapil Sharma Show कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा एक बार फिर लंबे अंतराल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. हाल ही में गिन्नी चतरथ से शादी करने के बाद ये कॉमेडियन, ‘द कप‍िल शर्मा’ के साथ बड़ा धमाका करने को तैयार है. 29 द‍िसंबर से शुरू होने जा रहे शो का बज बन चुका है. प्रशंसक लंबे वक्त से कप‍िल शर्मा की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. इसल‍िए कप‍िल की टीम ने इसकी खास तैयारी भी कर रखी है. आइए जानते हैं शो में इस बार क्या कुछ नया है.

शो का टाइटल और टाइम: कप‍िल शर्मा अपने पुरानो शो टाइटल के साथ वापसी कर रहे हैं. ये टाइटल साफ इशारा कर रहा है कि कप‍िल ब्रेक से वापसी कर रहे हैं, उनकी शो बंद नहीं हुआ. शो की टाइमिंग रात 9.30 रखी गई है. कप‍िल के शो की सफलता को देखते हुए सोनी चैनल ने कॉमेडी किंग को प्राइम टाइम द‍िया है.

इस बार शो में कप‍िल का साथ देने के लिए उनके कई पुराने चेहरे साथ हैं. दो नए चेहरे भी इसमें हैं. इनमें कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, स‍िमोन चक्रवर्ती, भारती स‍िंह, कृष्णा अभ‍िषेक, रोशेल राव का नाम शामिल है. अगर किसी किरदार की मिस‍िंग है तो वो है सुनील ग्रोवर, हालांकि पहले उम्मीद की गई थी कि सुनील भी शो में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि सलमान खान ने कपिल और सुनील का पैचअप कराया है. लेकिन सुनील के नए शो के आने के साथ ही ये संभावना खत्म हो गई.

अब तक शो के कई टीजर जारी किए गए हैं. इनमें सारा अली खान, रणवीर स‍िंह की जोड़ी के अलावा सलमान खान, सुहैल खान के साथ उनके प‍िता सलीम खान की त‍िकड़ी भी नजर आने वाली है. शो शानदार होगा इसका अंदाजा प्रोमो पर आए र‍िस्पांस से लग रहा है.

कप‍िल के कॉमेडी शो की आन-बान और शान कहे जाने वाले नवजोत स‍िंह स‍िद्धू भी राजनीति के मैदान से यहां आकर शो में नजर आने वाले हैं. स‍िद्धू पाजी के शेर और कप‍िल शर्मा के साथ उनकी मीठी नोक-झोंक शो का असली तड़का है.