Hindi

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : जाने कौन कर रहा है लालू प्रसाद यादव और आडवाणी का रोल

अनुपम खेर की फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” से लाल कृष्ण आडवाणी, लालू प्रसाद यादव और शिवराज पाटिल के किरादरों का लुक वायरल हो गया है.

 

फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित है. इस फिल्म से हाल ही में अटल बिहारी बाजपेई और राहुल-प्रियंका गांधी के किरदारों की तस्वीरें शेयर की गई थीं.

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1012021506665320450

 

फिल्म में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का किरदार कौन निभा रहा है ये कुछ ही दिन पहले बताया गया था. अब अपने इस नए ट्वीट में नए किरदारों की जानकारियां साझा करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, “मिलिए अवतार सिन्हा से लाल कृष्ण आडवाणी के किरदार में, विमल वर्मा से लालू प्रसाद यादव के किरदार में और अनिल रस्तोगी शिवराज पाटिल जी के किरदार में.

 

इन साडी तस्वीरों को फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. आपको बता दें की इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री  मन मोहन सिंह का रोल कर रहे हैं ये फिल्म मन मोहन सिंह के दस साल के कार्य काल को दिखाएगी.

बता दें कि अनुपम खेर की इस फिल्म में एक्टर राम अवतार भारद्वाज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की भूमिका निभाते नजर आएंगे. संजय बारू मनमोहन सिंह जी के मीडिया सलाहकार थे. फिल्म में संजय बारू की भूमिका अक्षय खन्ना निभा रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button