Hindi

#MeToo में तनुश्री दत्ता की नई मांग, नाना पाटेकर को गिरफ्तार करे पुलिस, तभी चश्मदीद आएंगे सामने

जब से तनुश्री दत्ता ने #MeToo के द्वारा अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है. तब से आये दिन हर रोज किसी ना किसी चेहरे से नकाब उठते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Bo2IMvNDgIh/?taken-by=iamtanushreeduttaofficial

एक बार फिर तनुश्री दत्ता ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक पत्र भेजा है और निवेदन किया है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनसे पूछताछ भी की जाए. आपको बता दे कि पांच दिन पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी.

https://www.instagram.com/p/BotgsITjj3M/?taken-by=iamtanushreeduttaofficial

तनुश्री ने पत्र में लिखा है कि आरोपी बहुत ही ज्यादा प्रभावशाली और उच्च प्रोफ़ाइल से हैं और उनके बहुत अच्छे राजनीतिक संबंध भी हैं, जिसके कारण चश्मदीद गवाह सामने आने से डर रही हैं। चश्मदीद गवाह सामने आकर बयान देना चाहती हैं, लेकिन वो इसलिए आगे नहीं आ रही क्योकि उन्हे आरोपियों से डर है और वो तब तक बयान दर्ज नहीं करवाएंगी, जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते.

वहीं तनुश्री के वकील नितिन सतपूट ने कहा कि पुलिस बहुत मददगार रही है और उन्होंने एफआईआर भी दर्ज की, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने न तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की और उनके बयान दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया. अगर आरोप किसी आम आदमी पर होते तो वो अभी तक गिरफ्तार हो चुके होते, लेकिन आरोपियों के राजनीतिक संबंध बहुत अच्छे है, इसलिए पुलिस भी मामले में ज्यादा जोर नहीं दे रही.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker