MeToo की वजह से YouTube पर 20 करोड़ बार देखा जा चुका है तनुश्री दत्ता का ये गाना, लगातार बढ़ रहें हैं व्यूज

145

साल 2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकीं तनुश्री दत्ता इन दिनों #metoo कैम्पेन की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल तनुश्री ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने बुधवार शाम मुंबई के अंधेरी में ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान भी दर्ज कराया. वहीं नाना पाटेकर ने तनुश्री के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

अब ऐसे में तनुश्री दत्ता जहां लम्बे समय से सिनेमा से दूर चल रही थीं वो अब सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. जिसकी वजह से आज कल उनके 12 साल पुराने गाने को भी लोग देख रहे हैं, जो लोग तनुश्री थे को नही जानते हैं वो भी तनुश्री को you tube और गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सोनू सूद के साथ साल 2005 में आई फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’, का टाइटल सांग ‘आशिक बनाया आपने’ यूट्यूब पर अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें की इस गाने से हिमेश रेशमियां का कैरियर बना था ये गाना हिमेश का ट्रनिंग पॉइंट था. ये गाना उस समय बहुत बड़ा सुपर हिट हुआ था. इस गाने के लिए हिमेश को पहली बार फिल्म फेयर का बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिला था.