Hindi

अक्षरा हासन की लिक फोटो, इस एक्ट्रेस के बेटे के पास भी थीं, क्या इसने किया लीक

सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की पिछले दिनों निजी तस्वीरें लीक हो गई थीं। इन तस्वीरों के लीक हो जाने से अक्षरा बेहद दुखी थीं और सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया था। अब इस पूरे मामले में नया मोड़ आया है.

https://www.instagram.com/p/BW-aYoIFod6/

तस्वीरें लीक हो जाने के बाद अक्षरा ने इस मामले में मुंबई पुलिस से शिकायत की थी और साइबर सेल से मदद मांगी थी। अब मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने बताया कि ‘अक्षरा ने उन्हें कुछ जानकारी दी है। साल 2013 में उन्होंने केवल एक्टर तनुज विरवानी के साथ ही ये तस्वीरें शेयर की थीं।’ बता दें कि तनुज ने साल 2013 में फिल्म लव यू सोनियो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक तनुज को अभी तक पुलिस की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया है। तनुज ने कहा कि ‘पूरी घटना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मेरे पास ऐसी कोई तस्वीर नहीं थी।’ वहीं तनुज की ओर से उनके प्रवक्ता ने बताया कि ‘तनुज और अक्षरा काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्हें खुशी होगी कि वो ऐसी किसी भी तरह की जांच में मदद कर सकें।’ वहीं पुलिस ने बताया कि एक दो दिन में तनुज को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है और उन्हें समन भेजा जा सकता है। बता दें कि तनुज बीते जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे हैं। रति और अक्षरा के पिता कमल हासन ने साथ में फिल्म एक दूजे के लिए (1981) में काम किया था। इसके अलावा दोनों ने साथ में कई साउथ की फिल्में की हैं.

इससे पहले अक्षरा हासन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा कि ‘मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज लीक की गई हैं, ये किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता चला है लेकिन मैं समझती हूं कि किसी जवान लड़की को इस तरह अपने मनोरंजन के लिए पीड़ित करना दुर्भाग्य है और कुछ ने तो यह फोटो ऐसे शेयर की है, इस चीज ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है, मैं असहाय हूं।’

कुछ दिन पहले ही अक्षरा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थी, इन तस्वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरों को लेकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker