Hindi

तांडव पर नहीं थम रहा बवाल, महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख बोले- OTT के लिए बनाएं कानून सरकार

तांडव वेब सीरीज को लेकर सियासत जमकर होती दिख रही है. महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि उन्हें सीरीज को लेकर शिकायत मिली है. उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि वे ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कोई कड़ा कानून लाए.

 

देशमुख की तरफ से ये बयान तब दिया गया जब यूपी से पुलिस की एक टीम मुंबई पूछताछ के लिए रवाना हुई. अपने बयान के जरिए अनिल देशमुख ने फिर उस डिबेट को हवा दे दी है जिसे लेकर काफी बवाल देखने को मिलता है. उन्होंने अपने बयान के जरिए ओटीटी पर सेंसरशिप की बात कह दी है. यूपी पुलिस मुंबई क्यों गई ?

 

वहीँ उत्तरप्रदेश के ADG प्रशांत कुमार ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी को भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हक नहीं है. वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि मामले की पूरी जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जाएगा. वे कहते हैं- देखिए अलग-अलग जगहों पर FIR हुई है और उस FIR में कुछ लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं. हमारी पुलिस इस मामले की जांच करने,मामले की तथ्यात्मक विवेचना करने गई है. किसी के साथ ज्यादती नहीं होगी ना ही कोई हरासमेंट किया जाएगा. लेकिन किसी को भी भावनाओं के साथ खेलने की भी इजाजत नहीं दी जा सकती. ऐसे में हमारी जो टीम गई है वह पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देगी.

Related Articles

Back to top button