Hindi

तीन कैमरों के बीच इस हीरोइन ने फिल्म में लिए शूट कराई थी अपनी असली डिलीवरी, देखकर हैरान रह गए लोग

90 के दशक के शुरुआती सालों में श्वेता मेनन ने मलयालम फिल्मों के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने के बाद श्वेता मेनन को बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला। श्वेता मेनन ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और उन्हें अपने काम के लिए देश-विदेश में पहचान भी मिली।

श्वेता ने फिल्म Kalimannu के लिए अपनी असली डिलीवरी शूट कराई थी दरअसल, साल 2013 में आई फिल्म ‘कालीमन्नू’ के एक सीन के लिए डायरेक्टर ब्लेसी ने लाइव डिलीवरी शूट करने का फैसला लिया।

ये फिल्म महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों पर बनाई गई थी।


हालांकि ये शूटिंग पैसों के लिए नहीं की गई थी। डिलीवरी की रिकॉर्डिंग उस समय से शुरू की थी, जब श्वेता पांच महीने की गर्भवती थीं। 3 घंटे की फिल्म में लाइव डिलीवरी का सीन 45 मिनट का था। श्वेता ने बेटी को जन्म दिया था। डिलीवरी रूम में तीन कैमरे लगाए गए थे। इस शूट के दौरान अस्पताल के डॉक्टर और नर्स के अलावा फिल्म की प्रोडक्शन टीम के तीन मेंबर्स थे।

श्वेता के इस फैसले में उनके पति ने भी उनका पूरा साथ दिया था। फिल्म की रिलीज छह महीने तक रोकी गई थी ताकि असली डिलीवरी का सीन शूट हो सके। फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। सभी ये सीन देखकर हैरान रह गए थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker