Hindi

उसने मुझे कान पर किस किया और कहा- आई लव यू, कास्ट‍िंग काउच पर स्वरा भास्कर बोलीं

स्वरा भास्कर हमेशा अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहती है, हाल ही में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिए गए अपने मास्टरबेशन के सीन पर ट्रोल हो गई थीं.

इस बार भी स्वरा भास्कर  फिल्मी दुनिया में काउस्ट‍िंग काउच और महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर बोलती रही हैं. एक बार फिर उन्होंने एक इवेंट में अपनी आपबीती सुनाई.

जब इस इवेंट में स्वरा से कास्ट‍िंग काउच की रियलिटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने साथ घटा एक वाकया शेयर किया. उन्होंने बताया- “एक आदमी जो खुद को एक बड़े प्रोड्यूसर का मैनेजर बता रहा था, मुझसे मेरे घर का पता पूछने लगा. धीरे-धीरे ये मीटिंग एक अजीब मोड़ लेने लगी और मैं वहां जाने की कोशिश करने लगी. इसके बाद जब मैं जाने को हुई तो उसने मुझे कान पर किस करने की कोशिश की. उसने कहा- आई लव यू बेबी. जब मैंने उसे दूर हटने का इशारा किया तो उसने मेरे बालों को अपने मुंह में भर लिया. ये सब कास्ट‍िंग काउच का हिस्सा है.”

स्वरा की पिछली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को जहां कुछ लोग महिला आधारित फिल्म बताकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये बिल्कुल काल्पनिक फिल्म है जिसका सोसायटी से कोई लेना-देना नहीं हैं.

स्वरा ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा,  ‘मुझे मालूम था कि इसके लिए मुझे ट्रोल किया जाएगा इस सीन से सभी को शॉक लगना ही था क्योंकि हमारी सोसायटी में लोगों को सेक्स के बारे में बात करने पर शर्म आती है, मैं चीजों को लेकर काफी खुली सोच रखती हूं और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती हूं. और इसीलिए लोगों ने मुझे ट्रोल करने का ये मौका छोड़ा नहीं हालांकि ये फिल्म केवल मास्टरबेशन सीन पर केंद्रित नहीं है बल्कि उससे कहीं आगे की है’

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker