Hindi

आमिर,शाहरुख,अक्षय को पछाड़ कर सलमान खान Swag Se Swagat से YouTube पर बने ‘सुल्तान’

सलमान खान ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसे आज तक कोई भी बॉलीवुड स्टार यह कारनामा नहीं कर सका है. सलमान खान की पिछले साल आई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने न सिर्फ कमाई के मामले में रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया, बल्कि अपने थीम सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ से लगातार धमाल मचा रहे हैं. अभी तक सलमान खान को बॉलीवुड और बॉक्स ऑफिस का सुल्तान कहा जा रहा था, लेकिन अब से यूट्यूब के भी सुल्तान बनते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान का गाना Swag Se Swagat को यूट्यूब पर अंधाधुन तरीके से देखा जा रहा है.

बॉलीवुड के कई गाने यूट्यूब पर सुपरहिट हुए, लेकिन बॉलीवुड के इतिहास में सलमान खान का ये गाना सुपर-डुपर हिट हो चुका है. इस वीडियो को अब तक दुनियाभर में 600 मिलियन यानी 60 करोड़ बार देखा जा चुका है.

ऐसे में यह समझा जा सकता है कि सलमान खान की पॉपुलैरिटी का सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी काफी ज्यादा है. ये खबर लिखे जाने तक इस गाने को अब तक कुल 600,826,910 व्यूज मिल चुके हैं.

आपको बता बता दें, यशराज फिल्म के बैनरतले बनीं फिल्म के गाने को विशाल डडलानी और नेहा भसीन ने सलमान खान के लिए गाया है. इस गाने में सलमान खान के साथ उनकी को-एक्ट्रेस के रूप में कैटरीना कैफ हैं.

इतना ही नहीं, इस गाने को फास्टेस्ट बॉलीवुड सॉन्ग कहा जा चुका है. ऐसा इसलिए क्योंकि Swag Se Swagat गाना 200, 300, 400, 500 और अब 600 मिलियन बार बॉलीवुड सॉन्ग में सबसे तेज व्यू मिले हैं. इस गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे और कम्पोज विशाल-शेखर की जोड़ी ने किया.

ये गाना दुनियाभर में भाईचारा, शांति और प्यार का मैसेज देता है. इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने ग्रीक आइसलैंड में शूट गिया है. इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक लगभग 23 लाख लाइक्स मिल चुके हैं, जो बॉलीवुड सॉन्ग में सबसे ज्यादा लाइक्स हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button