सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने केस पर उठाया सवाल, बोले- क्या कभी सुशांत को न्याय मिल पाएगा?

Deepak Dobhal January 14, 2021

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन्स सोशल मीडिया पर अपने चहेते स्टार के लिए लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा उनके परिवार के लोग भी इस संबंध में पोस्ट लिख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने भी एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर कर पूछा कि क्या सुशांत को न्याय मिल पाएगा? विशाल कीर्ति (Vishal Kirti Post) इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने लिखा: “क्या हम फिनिश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को मिलेगा न्याय? उनके मासूम चेहरे की यादें हमारे काम के साथ-साथ हमारे सपनों पर भी हावी हैं.” विशाल कीर्ति ने इस तरह फिर से यह सवाल उठाया. इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उनका पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक्टर ने बताया था कि जिंदगी के 30 साल उन्होंने कुछ बनने में ही निकाल दिये.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा साझा किये गए इस नोट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने लिखा था, “मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ न कुछ बनने में ही निकाल दिये. मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था. मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था. और जो भी चीजें मैं उस परिप्रेक्ष्य में देखता था. जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो… मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं. क्योंकि खेल हमेशा अपन आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो.”