Hindi

Sushant Sing Rajput birth anniversary: भावुक फैन्स आज मना रहे हैं Sushant Day, बोले- #JusticeForSushantSinghRajput

टीवी और फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आज 35वीं बर्थ ऐनिवर्सरी है। आज सुशांत हमारे बीच होते तो खूब धूमधाम से अपना बर्थडे मना रहे होते। फैन्स के लिए भी वह कुछ न कुछ स्पेशल मेसेज या वीडियो भी जरूर शेयर करते। लेकिन अफसोस की वह अब हमारे बीच नहीं। 14 जून 2020 को सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे।

 

सुशांत की 21 जनवरी को बर्थ ऐनिवर्सरी है और इस मौके पर फैन्स भावुक हो गए। उन्होंने अपने प्यारे हीरो को खूब याद किया और 21 जनवरी को ‘Sushant Day’ के रूप में मना रहे हैं। ट्विटर पर भी #SushantDay टैग छाया हुआ है। फैन्स ने सुशांत को याद करते हुए उनकी बर्थ ऐनिवर्सरी पर विश किया कि वह वापस आ जाएं।

 

https://twitter.com/IAmJaya07/status/1352143383351984128

https://twitter.com/oishi_saarker/status/1352107944184201219

 

 

 

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैन्स का गुस्सा बुरी तरह फूटा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐक्टर के लिए न्याय की मांग करनी शुरू कर दी थी, जो अब तक जारी है। न्याय की इस जंग में सुशांत के परिवार और दोस्तों के अलावा कई सिलेब्रिटीज भी शामिल हुए। सुशांत मामले में लोगों को गुस्सा मूवी माफिया और बॉलिवुड में फैले नेपोटिजम पर भी फूटा। उन्होंने कई बॉलिवुड स्टार्स की फिल्मों का बहिष्कार करना शुरू कर दिया। सुशांत केस की जांच फिर सीबीआई को सौंप दी गई थी जो अब भी जारी है। केस की जांच ड्रग्स एंगल तक भी पहुंच गई थी, जिस कारण सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती शक के दायरे में आईं और उन्हें कुछ दिन जेल में भी गुजारने पड़े थे।

Related Articles

Back to top button