Hindi

#SushantDay : देखिये कुछ इस तरह सुशांत ने अपना आखिरी बर्थडे किया था सेलिब्रेट, देखें वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत अपने चाहने वालों के लिए कई खूबसूरत यादें छोड़ गए हैं, जिन्हें वे दिल से लगाए आज भी बैठे हैं। सुशांत सिंह राजपूत का जन्म आज ही के दिन 1986 में पटना में हुआ था। 5 बहनों के बाद पैदा हुए सुशांत ने इतने ही कम समय में वो कर दिखाया जो हर किसी के वश की बात नहीं होती। यही वजह है कि आज दुनिया भर में उनके फैन्स की संख्या इतनी ज्यादा है। आज जन्मदिन पर उनके पिछले बर्थडे का वीडियो चर्चा में हैं।

सुशांत ने अपना आकिऱी बर्थडे इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ नहीं बल्कि अपनी फैमिली के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया था। पिछले साल यानी 21 जनवरी 2021 को सुशांत ने अपना आखिरी बर्थडे अपनी बहनों के साथ चंडीगढ़ में सेलिब्रेट किया था, जिसका वीडियो आज के दिन एक बार फिर से खबरों में है। इस वीडियो में सुशांत अपने घरवालों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं, जिसमें वह काफी मस्ती के मूड में और खुश दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने भगवान की पूजा-अर्चना भी की थी।

उस वक्त किसी को नहीं पता होगा कि यह बर्थडे उनका आखिरी सेलिब्रेशन बनकर रह जाएगा। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले घर पर पाई गई, जिसके बाद पूरी दुनिया इस खबर से हिल गई। किसी ऐक्टर की मौत पर फैन्स का इस तरह से सोशल मीडिया उमड़ना और उनके लिए न्याय की मांग करना ..ऐसा इससे पहले कभी न हुआ।

Related Articles

Back to top button