Bigg Boss 12: घर की सबसे बड़ी लड़ाकू कंटेस्टेंट निकलीं सुरभि राणा, आते ही शुरू कर दी हाथापाई

बिग बॉस 12 के घर में जब से पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सुरभि राणा पहुंची हैं तब से घर का माहौल ही पलट गया है। सुरभि ने घर में आते ही अपने इरादे साफ कर दिये हैं कि वह किसी से डरने वाली नहीं हैं। यही कारण है कि वह कल घर में हुए चोर-सिपाही टास्क में बहुत आक्रामक नजर आईं। वे इस टास्क में करणवीर बोहरा और सृष्टि रोडे से भिड़ती नजर आईं.

बता दें कि इससे पहले काल कोठरी की सजा के दौरान भी सुरभि ने बड़ा हल्ला मचाया था बता दें कि पिछले हफ्ते श्रीसंथ, नेहा और करणवीर जेल में थें। करणवीर और श्रीसंथ घरवालों से कह रहे थे कि कैप्टन से बहुत बड़ी गलती हुई है लेकिन दोनों कैप्टन को इस बात का पता भी नहीं है। तभी श्रीसंथ ने कहा था कि अगर काल कोठरी की सजा का कोई असली हकदार है तो वह रोमिल और सुरभि हैं।

करणवीर और श्रीसंथ के कहने पर रोमिल ‘बिग बॉस’ से अपनी गलती की बात की तभी करणवीर उन्हें बीच में रोकते हुए कहा था आपने एक मासूम इंसान को बिना वजह काल कोठरी में डाला है। वहीं श्रीसंथ कहा था कि आपने जो भी किया है वह बहुत बड़ी गलती है.

इसके बाद श्रीसंथ का रोमिल और सुरभि से जबरदस्त झगड़ा हो जाता है। श्रीसंथ रोमिल को तुरंत कालकोठरी का दरवाजा खोलने को कहते हैं। गुस्से में तिलमिलाए श्रीसंथ अपने आपको माइक उतारकर बाथरूम में बंद कर लेते हैं।

Read More: BIGG BOSS 12 : अनूप जलोटा और जसलीन गए रोमांटिक डेट पर, भजन सम्राट ने कहा ‘I Love You’

आखिर में आपको बता दें कि कालकोठरी की सजा काटकर आए नेहा, श्रीसंथ और करणवीर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। वहीं, पिछले हफ्ते घरवालों की नजर में बेघर दिखाई दे रहे अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में से घर का पूरा हाल ले रहे हैं।