सनी देओल बोले- दीप सिद्धू से नहीं मेरा वास्ता, वायरल होने लगी ये PM मोदी और सनी देओल के साथ की तस्वीर

Deepak Dobhal January 27, 2021

दीप सिद्धू पर लाल किले में हुए हंगामे का षणयंत्र रचने के आरोप लगे जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हो गई हैं. तस्वीर में सनी देओल काफी दोस्ताना अंदाज में दीप के साथ तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स सनी देओल पर तंज कस रहे हैं और कह रहे हैं कि दीप से सनी देओल का कोई संबंध नहीं है. तस्वीर में ये सनी देओल नहीं बल्कि उनका डुप्लीकेट है.

 

 

उधर सनी देओल ने एक ट्वीट करके दीप के साथ कोई भी सबंध होने की बात से किनारा किया है. गणतंत्र दिवस की रात ही सनी देओल ने ट्वीट कर कहा- आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है. जय हिन्द.

 

पंजाब के मुक्तसर में जन्मे दीप सिद्धू एक मॉडल और एक्टर हैं. उन्होंने किंगफिशर मॉडल हंट समेत कई मॉडलिंग की कई प्रतियोगिताएं जीती हैं. फिल्मी दुनिया में उन्होंने ‘रमता जोगी’ से कदम रखा. फिल्म को धर्मेंद्र के बैनर ‘विजेता फिल्म्स’ ने बनाया था. दीप ने साल 2019 में राजनीति में कदम रखा और गुरदासपुर से बीजेपी नेता सनी देओल के लिए प्रचार किया था. लाल किले पर हुई तोड़फोड़ के बाद दीप के बीजेपी का एजेंट होने की बात कही जा रही है जिसने किसानों की छवि खराब करने के लिए ये साजिश रची थी.