स्मृति ईरानी की जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, लिखा- इंडियन हाउस वाइफ से पंगा मत लेना.

179

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी (BJP) को मिली एतिहासिक जीत के बाद पार्टी के नेताओं को बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है. जनता के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी जीते हुए उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी कड़ी में RAW (Romeo Akbar Walter) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी ट्वीट किया है. सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराने वाली स्मृति इरानी  को लेकर ट्वीट किया. एक्ट्रेस ने लिखा कि मैंने टीवी पर सुना है कि स्मृति इरानी ने नतीजों में खुद के लिए जायंट स्लेयर जैसे शीर्षक से इनकार कर दिया और खुद को मां के रुप में ही परिभाषित किया. सुचित्रा ने आगे लिखा कुल मिलाकर बात ये है कि इंडियन हाउस वाइफ से पंगा मत लेना.

सुचित्रा कृष्णमूर्ति सिर्फ स्मृति इरानी की जीत पर खुशी जाहिर करती हुई नजर नहीं आईं बल्कि सुचित्रा ने चंडीगढ़ से बीजेपी की उम्मीदवार और बॉलीवुड कलाकार किरण खेर की जीत पर भी खुशी जताई है.

सुचित्रा ने लिखा कि किरण खेर आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. आप हमारी प्रेरणा हैं और आप पर हमें गर्व है. ऐसा नहीं है कि सुचित्रा ने बॉलीवुड से संबंधित सभी कलाकारों की जीत पर खुशी जताई हो, सुचित्रा, उर्मिला मातोंडकर की हार पर भी तंज कस चुकी हैं.

 

उर्मिला मातोंडकर की हार पर सुचित्रा ने लिखा कि उर्मिला मातोंडकर को लगता था कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं इसलिए चुनाव जीत जाएंगी. यह बिल्कुल उसी तरह है जिस तरह राहुल गांधी सोचते हैं कि वह कुर्सी के हकदार हैं क्योंकि वह नेहरु परिवार के पोते हैं. हारने के बाद दोनों ही ईवीएम को लेकर शिकायत कर रहे हैं. हारने वाले हमेशा बहाने ही ढूंढते हैं.