Hindi

तमाम हरकतें करने के बावजूद मेरा नाम अभी तक #MeToo में नहीं आया पर शत्रुघ्न सिन्हा का बयान पर भड़के ट्विटर यूजर्स, सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा ट्रोल हो रहे हैं.

पिछले कुछ समये से देश में मीटू मूवमेंट (#Metoo Movement) के जरिए कई बड़े सेलेब्स पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. अब अनुभवी एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में इस मूवमेंट को लेकर कमेंट किया था. लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा अपने कमेंट को लेकर विवादों में फंस गए हैं। उनपर आरोप है कि उन्होंने इस अभियान का मजाक उड़ाया. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स शत्रुघ्न सिन्हा को काफी ट्रोल कर रहे हैं.

 

टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी इस बयान के लिए उनकी आलोचना करते हुए ट्वीट किया।

नकुल मेहता ने एनआई का ट्विट शेयर करते हुए लिखा कि इस तरह के बयान के लिए कॉफी विद करण के काउच की जरुरत नहीं है. ये बेहद गैरजिम्मेदाराना बयान और निंदनीय है. नकुल मेहता के इस ट्विट से यह साफ होता है कि वो शत्रुघ्न सिन्हा की बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं है और इसका पूरजोर तरीके से विरोध करते हैं. इससे पहले भी नकुल मेहता कई गंभीर मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए आएं हैं.

इस मामले पर शत्रुघ्न सफाई देते हुए कहा कि महिलाओं के सामने कुछ भी बात करने से पुरुष डरते हैं। पता नहीं क्या बोलने से क्या मतलब निकाला जाएगा। मैं मजाक करते हुए वो बयान दिया था क्योंकि मुझे डर है कि किसी भी रूप से कहीं मैं इस विवाद में न फंस जाऊं जो इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में चल रही है। अब देखो किस तरह से नारी प्रोटेक्शन ब्रिगेड मुझे गलत साबित करने में जुट गई है।

https://twitter.com/AmayRuhela/status/1093395334741450752

 

 

शत्रुघ्न ने आगे कहा कि मैं हमेशा से महिलाओं के सम्मान की बात करता हूं और हमेशा उनके हक के लिए खड़ा रहता हूं। मैं इस बात पर जोर देता हूं कि उन्हें हर तरह के सम्मान का हक है। ये मत भूलिए कि मेरे घर पर मेरे पास दो सशक्त महिलाएं हैं। एक मेरी पत्नी पूनम और दूसरी मेरी बेटी सोनाक्षी। मैं, मेरे बेटे लव और कुश इस बात से खुश हैं कि ये हमारे घर की मालकिन हैं।

https://twitter.com/AashaBisht/status/1093464396033081344

दरअसल, एक इवेंट में स्पीच देते वक्त एक्टर ने कहा कि मैं आज के जमाने में खुद को बहुत भाग्यशाली पा रहा हूं कि तमाम हरकतें करने के बावजूद मेरा नाम अभी तक #MeToo में नहीं आया। उन्होंने कहा कि मैं कई दफा पत्नी की मदद मांगता हूं। कई बार मैं पत्नी को कवच बनाकर साथ लेकर चलता हूं, ताकि कुछ न हो तो भी मैं दिखा सकूं कि मैं पत्नी के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहा हूं। कोई मेरे बारे में कुछ ना कहे। एक्टर का ये बयान सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया उन्हें लगता है कि शत्रुघ्न ने मीटू अभियान का मजाक उड़ाया है।

Related Articles

Back to top button