Hindi

पीठ दर्द में शिकायत के चलते सोनू को नेपाल के अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. वे नेपाल के पोखरा में म्यूजिकल कंसर्ट के लिए गए थे.

मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम नेपाल के अस्पताल से डिस्चार्ज होकर भारत लौट आए हैं. एयरपोर्ट पर सिंगर को उनकी पत्नी मधुरिमा के साथ देखा गया. मीडिया के कैमरों में कैद हुए सोनू निगम व्हीलचेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

सोनू निगम बुधवार को नेपाल से मुंबई पहुंच गए। सोनू को अपनी पत्नी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर वील चेयर पर देखा गया। दरअसल सोनू निगम काठमांडू के एक अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें बैक पेन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह नेपाल में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट करने के लिए गए थे।

 

तस्वीरों में सोनू निगम किसी से फोन पर बात कर रहे हैं. साथ में उनकी पत्नी भी चल रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस सिंगर के अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं.

बता दें, पीठ दर्द में शिकायत के चलते सोनू को नेपाल के अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. वे नेपाल के पोखरा में म्यूजिकल कंसर्ट के लिए गए थे.

https://www.instagram.com/p/BtiD_sbBwAr/

कुछ दिन पहले सोनू निगम को सी फू़ड एलर्जी हुई थी. जिसकी वजह से उनकी आंख में एलर्जी हो गई थी. तबीयत बिगड़ने के बाद सोनू निगम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सिंगर के मुंबई में होने वाले शो को कैंसल कर दिए गए थे.

https://www.instagram.com/p/BuKsCt2hImi/

सोनू निगम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर भी शेयर की थी. पहली फोटो में उनकी सूजी हुई आंख थी. दूसरी फोटो में वे अस्पताल के बेड पर लेटे थे. सिंगर ने मुश्किल घड़ी में फैंस के सपोर्ट और दुआओं के लिए आभार जताया था.

https://www.instagram.com/p/BtvdQRth9H-/

 

उन्होंने लिखा- “आप सभी के प्यार और कंसर्न के लिए धन्यवाद, मैं पिछले दिनों एक कंसर्ट से लौटा हूं. मुझे ये तस्वीर शेयर करने में कोई झिझक नहीं है. ये हम सबके लिए एक सबक है. कभी भी एलर्जी को लेकर कोई चांस नहीं लें. खासतौर से मेरे केस में सीफूड को लेकर. अगर नानावटी अस्पताल मेरे पास नहीं होता तो ये समस्या गंभीर हो सकती थी.”

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker