इमरान हाशमी की ये हीरोइन  ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ के हिंदी वर्जन में ‘जन्नत’ दिखाएंगी

857

आपने हॉलीवुड फिल्म ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ के बारे में सुना जरुर होगा, ये फिल्म भारत में बैन हो गयी थी, क्यूंकि ये फिल्म सेक्स पर आधारित है.

इस फिल्म में इतने हॉट सीन है की ये फिल्म भारत में ही नही बल्कि दुनिया के बहुत सारे देश में बैन हो गयी थी. मगर फिर भी डिजिटली इस फिल्म को बहुत से लोगों ने देखा

अब अनुभव सिन्हा ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म से इंस्पायर होकर अब  वो 5 वीडियोज का म्यूजिक सीरीज बनाएंगे. पहले  दो म्यूजिक वीडियो सीरीज में ‘जन्नत’ फिल्म की  एक्ट्रेस सोनल चौहान मुख्य भूमिका में होंगी, आपको बता दें कि जन्नत फिल्म में उनके अपोजिट इमरान हाशमी थे सोनल फिलहाल महेश मांजरेकर की पीरियड ड्रामा कर रही हैं, बाकी के 3 वीडियो में अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिका निभाएंगी.

अनुभव सिन्हा ने आगे बताया कि ‘मुझे लगता है कि आज के समय में प्यार को गलत समझ लिया जाता है, मेरी कोशिश है कि प्यार के कई शेड्स को अपने म्यूजिक वीडियो में दिखा सकूं.

उम्मीद है सोनल चौहान उस किरदार को बहुत ग्रेसफुली तरीके से वीडियो में दिखाएंगी’ अब देखने वाली बात ये होगी की सोनल चोहान के वही आग लगा सकती है इस वीडियो में जो ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ की डकोटा जॉनसन ने लगायी थी.